H

हिमाचल: सांसद कंगना रणौत की इस बात पर मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कसा तंज

By: Sanjay Purohit | Created At: 11 July 2024 11:29 AM


प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह की एक पोस्ट ने मंडी की सियासत को फिर गरमा दिया है। सोशल मीडिया पर डाली गई उनकी पोस्ट को सीधे तौर पर सांसद कंगना रनौत से जोड़ कर देखा जा रहा है।

bannerAds Img
प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह की एक पोस्ट ने मंडी की सियासत को फिर गरमा दिया है। सोशल मीडिया पर डाली गई उनकी पोस्ट को सीधेतौर पर सांसद कंगना रनौत से जोड़ कर देखा जा रहा है। बीते दिन सांसद कंगना रणौत ने मंडी संसदीय क्षेत्र में खोले गए सांसद संवाद केंद्र का शुभारंभ किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि लोगों की समस्याएं सुनीं जाएंगी तथा लोग उनसे व्यक्तिगत तौर पर भी मिल सकते हैं। हालांकि मिलने से पहले लोगों को अपना आधार कार्ड साथ लाना होगा और समस्या भी लिखित तौर पर देनी होगी।

अब सांसद की इस बात पर तंज करते हुए मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है कि हमें मिलने के लिए किसी को भी आधार कार्ड की आवश्यकता नहीं है, प्रदेश के किसी भी कोने से कोई भी अपने कार्य के लिए मिल सकता है। विक्रमादित्य सिंह की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खासी वायरल हो रही है और लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए है। उल्लेखनीय है कि बीते लोकसभा चुनाव में कंगना रणौत और विक्रमादित्य सिंह मंडी सीट को लेकर आमने-सामने थे। चुनाव में भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को पटखनी देते हुए जीत दर्ज की थी।