H

जानें इंग्लैंड पर भारत की जीत के बाद सचिन, युवराज समेत भज्जी ने क्या-क्या कहा...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 28 June 2024 05:16 AM


रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत की टीम ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्‍लैंड को धूल चटाकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

bannerAds Img
रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत की टीम ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्‍लैंड को धूल चटाकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 171 रन बनाए वहीं जवाब में इंग्‍लैंड की पूरी टीम मात्र 103 रनों पर ढ़ेर हो गई। अब भारत का सामना फाइनल में साउथ अफ्रीका से होगा।

टीम इंडिया की इस जीत के बाद भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदलुकर, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, मनोज तिवारी समेत कई खिलाड़ियों ने टीम इंडियो को बधाई दी। मास्टर-बिलास्टर सचिन तेंदलुकर ने इंग्‍लैंड पर भारत की शानदार जीत के बाद 2 खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

कुलदीप की जादुई गेंदबाजी ने इंग्लैंड को हराया

सचिन तेंदलुकर ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर लिखा कि, चुनौतीपूर्ण पिच पर भारत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए। अक्षर पटेल ने अपने पहले 3 ओवर की पहली गेंद पर महत्वपूर्ण विकेट और कुलदीप यादव की मध्य ओवर की जादुई गेंदबाजी ने इंग्लैंड को हरा दिया। हमारा कुल स्कोर 171 रन था जो 167 के बराबर स्कोर से थोड़ा ऊपर था, लेकिन हमारी गेंदबाजी ने इसे उससे कहीं ज़्यादा बेहतर बना दिया। एक शानदार प्रयास।

लड़कों ने अच्छा खेला

वहीं मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा है कि, टीम इंडिया के लिए लगातार दो विश्व कप फाइनल। कप्तान रोहित शर्मा ने फिर से बड़े मंच पर शानदार प्रदर्शन किया। स्पिनर और निश्चित रूप से जसप्रीत बुमराह कमाल के थे। वहीं युवराज सिंह ने लिखा, लड़कों ने अच्छा खेला.. शुभरात्रि..।

शानदार गेंदबाजी बापू अक्षर पटेल

इन सब के अलावा भारतीय टीम में शानदार पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भारत की जीत पर सोशल मीडिया साइट X पर लिखा है कि, फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को बधाई.. बढ़िया खेला कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव। शानदार गेंदबाजी बापू अक्षर पटेल और कुलदीप यादव। जसप्रीत बुमराह भी।