H

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने अपनी विधानसभा के मतदाताओं को बाबा महाकाल के दर्शन कराने के लिए भेजा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 August 2023 10:20 AM


कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने राजधानी भोपाल के नेहरू नगर चौराहे से 101 वाहनों को करूणाधाम आश्रम के महंत शांडिल्य महाराज की उपस्थिति में झंडी दिखाकर बाबा महाकाल जाने वाले धर्म लंबियों को रवाना किया।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश का यह चुनावी साल है। इस चुनावी साल में मतदाताओं को रिझाने की कोशिश में राजनीतिक दल जुटे हुए हैं। कुछ जगहों पर भागवत कथा का आयोजन किया जा रहे हैं, तो कहीं विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को यात्राओं पर भेजे जाने का दौर भी शुरू हो गया है। इसको लेकर भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा के विधायक पीसी शर्मा भी लगातार अपने क्षेत्र के मतदाताओं को बाबा महाकाल के दर्शन करवाने के लिए भेज रहे हैं।

पीसी शर्मा ने किया तीसरे जत्थे को रवाना

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने राजधानी भोपाल के नेहरू नगर चौराहे से 101 वाहनों को करूणाधाम आश्रम के महंत शांडिल्य महाराज की उपस्थिति में झंडी दिखाकर बाबा महाकाल जाने वाले धर्म लंबियों को रवाना किया। इस मौके पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, यह तीसरा जत्था है जिसे वह आज रवाना कर रहे हैं। आगामी 26 तारीख को मजदूरों को बाबा महाकाल के दर्शन करने लेकर जाएंगे। उस दिन का जो मजदूरी का नुकसान होगा उसकी भरपाई भी की जायेगी।

विश्वास सारंग भी यात्रा पर मतदाताओं को भेज चुके हैं

आपको बता दें कि, कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा के अलावा बीजेपी पार्टी के दिग्गज नेता और मंत्री विश्वास सारंग भी अपनी विधानसभा क्षेत्र नरेला की जमता को साधने के लिए कुछ दिन पहले ही बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए स्पेशल वाहनों के माध्यम से भेजा था। अब यह देखना होगा कि, यात्राओं से कितना लाभ मिलता है इन नेताओं के लिए।