H

आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने दिल खोलकर की अनुज रावत की तारीफ...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 March 2024 10:41 AM


आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने मैच के बाद कहा कि, चेन्नई की टीम मिडिल ओवर्स में काफी अच्छी टीम है। उनके स्पिनर्स का आपको सामना करना होता है। शायद हम लगभग 15-20 रन कम रह गए, पिच उतनी खराब नहीं थी, जितना हमने पहले 10 ओवर्स में खेला।

banner
IPL 2024 के पहले मैच में CSK ने RCB को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में CSK के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। RCB के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रन बनाए, जिसके जवाब में CSK ने आसानी से टारगेट को चेज कर लिया। RCB के लिए मैच में एक युवा खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैच के बाद कप्तान प्लेसिस ने इस प्लेयर की जमकर तारीफ की है।

दिनेश और अनुज ने दिखाया दम

पहले मैच में RCB को कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने तेज शुरुआत दिलाई, लेकिन इसके बाद CSK के गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने बेहतरीन गेंदबाजी कर रजत पाटीदार, फॉफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल को पवेलियन भेज दिया। इससे RCB की टीम कम स्कोर पर सिमटती हुई नजर आ रही थी। लेकिन इसके बाद RCB के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और युवा खिलाड़ी अनुज रावत ने बेहतरीन पारी खेली। अनुज रावत ने CSK के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली। रावत ने 25 गेंदों में 48 रन बनाए, उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए। बता दें कि, अनुज के पास कौशल है और वह बल्ले से गेम फिनिश करने में माहिर हैं।

अनुज की फॉफ डु प्लेसिस ने तारीफ की

आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने मैच के बाद कहा कि, चेन्नई की टीम मिडिल ओवर्स में काफी अच्छी टीम है। उनके स्पिनर्स का आपको सामना करना होता है। शायद हम लगभग 15-20 रन कम रह गए, पिच उतनी खराब नहीं थी, जितना हमने पहले 10 ओवर्स में खेला। RCB के कप्तान ने आगे कहा कि, वे लक्ष्य का पीछा करने में हमेशा आगे रहे, हमने कुछ विकेट हासिल करने की कोशिश की, लेकिन अंत में हमारे पास पर्याप्त रन नहीं थे। वहीं फॉफ डु प्लेसिस ने आगे कहा कि, अनुज रावत ने अच्छा प्रदर्शन किया है और आगे के लिए दिखाया है कि, वह अच्छा कर सकता है। एक युवा बल्लेबाज ने संयम दिखाया है।