H

स्टंप माइक पर फिर कैद हुए कप्तान रोहित शर्मा, बोले - 'अभी-अभी आया है, आड़ा मारने दे ना'

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 June 2024 07:19 AM


197 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 146 रन ही बना पाई। इस दौरान नजमुल हुसैन शान्तो ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए। वहीं, रिशाद होसैन ने 24 रनों का योगदान दिया।

bannerAds Img
T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ सुपर 8 में हुए मुकाबले में 50 रनों से हरा दिया है। इस जीत के साथ अब भारतीय टीम ने सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह को लगभग पक्का कर लिया है। वहीं बांग्लादेश टीम के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा का फील्डिंग के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुलदीप यादव को गेंदबाजी के दौरान कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित जब कुछ बोल रहे थे तो उनकी ये बातचीत स्टंप माइक पर भी रिकॉर्ड हो गई।

अरे आड़ा मारने दे ना - रोहित शर्मा

बांग्लादेश की टीम जब 197 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी तो उन्होंने 98 के स्कोर पर अपना चौथा विकेट शाकिब अल हसन के रूप में गंवा दिया था जिनको कुलदीप यादव ने अपना शिकार बनाया था। इसके बाद जब महमूदुल्लाह बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे तो कुलदीप यादव ने उनके खिलाफ फील्डिंग में कुछ बदलाव करना चाहा जिसको लेकर कप्तान रोहित शर्मा जो उस समय स्लिप में खड़े थे उन्होंने ऐसा करने से रोक दिया। कप्तान रोहित शर्मा जब कुलदीप यादव को ऐसा करने मना कर रहे थे तो उनकी पूरी बातचीत स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गई। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस दौरान कुलदीप यादव से कहते हुए नजर आए कि, क्या कर रहा है यार, आड़ा मारने दे ना। अभी अभी आया है यह, एक अभी गया आड़ा मार के, इसको भी मारने दे ना।

बांग्लादेश की बल्लेबाजी रही फ्लॉप

197 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 146 रन ही बना पाई। इस दौरान नजमुल हुसैन शान्तो ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए। वहीं, रिशाद होसैन ने 24 रनों का योगदान दिया। दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए। वहीं तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह-जसप्रीत बुमराह भी 2-2 विकेट चटकाने में कामयाब रहे। हार्दिक पांड्या को भी एक सफलता मिली।