H

बीजेपी उम्मीदवार अरुण गोविल ने भरा नामांकन, ये नेता रहे मौजूद

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 02 April 2024 03:55 PM


उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से कहा कि, अरुण गोविल जी ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

banner
लोकप्रिय धारावाहिक 'रामायण' में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने आज यानी की मंगलवार को यूपी की मेरठ लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान टीवी के राम ( गोविल ) के साथ उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे।

भारतीय जनता पार्टी यूपी की सभी 80 सीट जीतेगी

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से कहा कि, अरुण गोविल जी ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। यहां आज कार्यकर्ताओं और जनता में जबर्दस्त विश्वास है कि, भारतीय जनता पार्टी यूपी की सभी 80 सीट और पूरे देश में 400 सीट जीतने का लक्ष्य प्राप्त करेगी।

हमारी तैयारी 2024 से लेकर 2047 तक के लिए है

बीजेपी नेता मौर्य ने कहा कि, हमारे हिसाब से कोई मुकाबले में नहीं है। इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि, विपक्ष कहीं है ही नहीं। समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस में घमासान है। बीजेपी नेता ने आगे कहा कि, हमारी तैयारी 2024 से लेकर 2047 तक के लिये है।

मुझे बड़े पैमाने पर जनसमर्थन मिल रहा है

बीजेपी उम्मीदवार अरुण गोविल ने इस अवसर पर कहा कि, वह भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देना चाहते हैं कि, उसने उन पर विश्वास करके मेरठ से प्रत्याशी बनाया। लोकप्रिय धारावाहिक 'रामायण' में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने कहा कि, उन्हें बड़े पैमाने पर जनसमर्थन मिल रहा है।