H

इंदौर पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी, कैलाश विजयवर्गीय ने किया स्वागत, कुछ देर में पहुंचेंगे झाबुआ

By: Ramakant Shukla | Created At: 11 February 2024 12:17 PM


झाबुआ में होने वाले जनजातीय सम्मेेलन में शामिल होने के लिए पीएम मोदी मध्यखप्रदेश पहुंच चुके है। पीएम मोदी पहले इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी झाबुआ के लिए रवाना हो गए। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी मप्र में लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत करेंगे, साथ ही राज्य को सात हजार करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात भी देंगे। कार्यक्रम में राज्यपाल मंगुभाई पटेल, मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव भी उपस्थित रहेंगे।

banner
झाबुआ में होने वाले जनजातीय सम्मेलन में शामिल होने के लिए पीएम मोदी मध्यप्रदेश पहुंच चुके है। पीएम मोदी पहले इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी झाबुआ के लिए रवाना हो गए। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी मप्र में लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत करेंगे, साथ ही राज्य को सात हजार करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात भी देंगे। कार्यक्रम में राज्यपाल मंगुभाई पटेल, मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव भी उपस्थित रहेंगे।

पौने दो लाख महिलाओं के खातों में अंतरित होगी आहार अनुदान की राशि

पीएम मोदी आहार अनुदान योजना के अंतर्गत विशेष पिछड़ी जनजाति बैगा, भारिया और सहरिया परिवार की महिलाओं के खातों में आहार अनुदान की मासिक किस्त अंतरित करेंगे। इसके साथ ही स्वामित्व योजना के लाभार्थियों को अधिकार अभिलेख वितरण, प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत 559 गांवों में विभिन्न गतिविधियों के लिए 55.9 करोड़ रुपये जारी किए जाएंगे।