H

राजस्थान के CM Bhajanlal बोले- 'फील्ड में रहें मंत्री-विधायक, वहीं मंगवाएं फाइलें, मैं भी तीन दिन लगातार....'

By: payal trivedi | Created At: 23 March 2024 08:55 AM


मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंत्रियों और विधायकों को फील्ड में रहने के निर्देश दिए। सीएम ने कहा- मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ प्रभार वाले लोकसभा क्षेत्र में भी रहे।

banner
Jaipur: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) ने मंत्रियों और विधायकों को फील्ड में रहने के निर्देश दिए। सीएम ने कहा- मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ प्रभार वाले लोकसभा क्षेत्र में भी रहे। फील्ड में ही फाइलें मंगवा लें। चुनाव के काम में किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। सीएम ने कहा- मैं भी तीन दिन लगातार लोकसभा कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आया हूं। सीएम ने यह बात बीजेपी पदाधिकारियों और चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक के दौरान कही।

प्रदेश चुनाव प्रभारी भी जयपुर पहुंचे

इससे पहले लोकसभा चुनावों के लिए राजस्थान में नियुक्त किए गए प्रदेश चुनाव प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे (CM Bhajanlal) शुक्रवार सुबह जयपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर पार्टी उपाध्यक्ष अजयपाल सिंह, जिलाध्यक्ष राघव शर्मा, मेयर सौम्या गुर्जर सहित अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। बीजेपी मुख्यालय में कोर कमेटी की बैठक हुई। बैठक में सीएम भजनलाल शर्मा भी मौजूद रहे। इस दौरान चुनाव प्रभारी ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की।

विनय सहस्त्रबुद्धे ने कही ये बात

बैठक के बाद प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा- राजस्थान में मुझे बहुत ही सकारात्मक ऊर्जा का और उत्साह का वायुमंडल दिखाई दे रहा है। आज की बैठक में हमने कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर 51% से ज्यादा वोट लाने का लक्ष्य दिया है। कैसे प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी का प्रत्याशी ज्यादा से ज्यादा वोटों से विजयी हो, इस दिशा में हम आगे काम करेंगे। राजस्थान की शेष 10 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि आने वाले दो दिनों में सभी सीटों पर प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो जानी चाहिए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ईडी की कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा- जैसी करनी वैसी भरनी। उन्होंने गलत काम किया है तो उसका परिणाम भी उन्हें भुगतना पड़ेगा। सहस्त्रबुद्धे ने कहा- प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी खुद चुनाव लड़ रहे हैं। सीएम भजनलाल और उप मुख्यमंत्री चुनाव लड़वा रहे हैं। ऐसे में अगर कहीं भी आपको मेरी आवश्यकता हो तो आप मुझे बताएं।