H

ब्रजेश पाठक का दावा, बोले - समाप्त पार्टी की ओर तेजी से बढ़ रही SP

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 05 February 2024 09:55 AM


बीजेपी नेता ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया साइट x पर लिखा है कि, जैसे हनुमान जी का नाम लेने से भूत डरते हैं, वैसे प्रभु श्री राम का नाम लेने से सपाई।

banner
यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अपने सोशल मीडिया साइट पर एक वीडियो शेयर करते हुए समाजवादी पार्टी प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी नेता ने दावा है कि, फर्रुखाबाद लोकसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की सभा में 'श्रीराम का नारा' लगाने वाले व्यक्ति को अपमानित कर सभा से बाहर निकाल दिया गया। आपको बता दें कि, सपा ने फर्रुखाबाद से डॉ. नवल किशोर शाक्य को अपना प्रत्याशी बनाया है।

जय श्रीराम का नारा लगाने पर...

बीजेपी के दिग्गज नेता ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया साइट x पर लिखा है कि, जैसे हनुमान जी का नाम लेने से भूत डरते हैं, वैसे प्रभु श्री राम का नाम लेने से सपाई। सपा- समाजवादी पार्टी से समाप्त पार्टी की ओर तेजी से बढ़ रही है। उन्होंने आगे लिखा है कि, फर्रुखाबाद लोकसभा से सपा प्रत्याशी की सभा में जय श्रीराम का नारा लगाने वाले व्यक्ति को अपमानित कर बाहर निकाला जाना अत्यंत निंदनीय एवं दुःखद है, सनातन संस्कृति की अस्मिता पर चोट है, जनता माफ नहीं करेगी, सपा को उत्तर प्रदेश से समाप्त कर जवाब देगी।

ब्रजेश पाठक का दावा

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि, समाजवादी पार्टी के नेता सभा में मौजूद एक व्यक्ति को बाहर निकलाने के लिए कहते हैं। इसके बाद काली वर्दी वाला व्यक्ति उसके पास जाता है और उसके बाद उसे पकड़ कर बाहर निकालने का प्रयास होता है। उपमुख्यमंत्री ने दावा है कि, उस व्यक्ति को 'जय श्रीराम' का नारा लगाने पर बाहर किया गया है।