H

पाकिस्तान के मिस्ट्री स्पिनर अबरार अहमद का सपना T20 World Cup में विराट कोहली का विकेट लेना है

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 06 May 2024 08:59 AM


अबरार अहमद को टी20 में अपना डेब्यू करने के लिए उन्हें इंतजार करना पड़ा था और न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20आई सीरीज में उन्होंने पाकिस्तान के लिए इस प्रारूप में पदार्पण किया था।

bannerAds Img
T20 World Cup 2024 का आयोजन वेस्टइंडीज और यूएसए में संयुक्त रूप से किया जाएगा। इस मेगा टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 9 जून 2024 को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान को ग्रुप ए में रखा गया है। इस ग्रुप में मेजबान यूएसके के अलावा कनाडा और आयरलैंड की टीम है। वहीं पाकिस्तान के मिस्ट्री स्पिनर अबरार अहमद भी इस मैच का बेताबी के साथ इंतजार कर रहे हैं। अबरार इस टूर्नामेंट में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का विकेट लेने की उम्मीद कर रहे हैं।

अहमद को टी20 टीम में आयरलैंड और इग्लैंड दौरे के लिए चुना गया है

पाकिस्तान के मिस्ट्री स्पिनर अबरार अहमद ने दिसंबर 2022 में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था और इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने पहला टेस्ट मैच खेला था, लेकिन इसके बाद टी20 में अपना डेब्यू करने के लिए उन्हें इंतजार करना पड़ा था और न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20आई सीरीज में उन्होंने पाकिस्तान के लिए इस प्रारूप में पदार्पण किया था। 25 साल के इस खिलाड़ी को अब पाकिस्तान टी20 टीम में आयरलैंड और इग्लैंड दौरे के लिए चुना गया है और उन्हें उम्मीद है कि, वो जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे।

मेरा सपना विराट कोहली का विकेट लेना है - अबरार अहमद

अबरार अहमद ने कहा कि, उनका ध्यान अपने देश के लिए हर मैच जीतने पर है। लेकिन उनका सपना आगामी विश्व प्रतियोगिता में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना है। अहमद ने कहा कि, मैं हर मैच पर अपना ध्यान केंद्रित करूंगा और हमारी टीम में विश्व स्तरीय स्पिनर हैं और हमारा लक्ष्य पाकिस्तान के लिए मैच जीतना है। उन्होंने कहा कि, टी20 वर्ल्ड कप में हमारा लक्ष्य सभी टीमों को हराना होगा, लेकिन मेरा सपना विराट कोहली का विकेट लेना है।