H

स्थापना दिवस पर कांग्रेस को बड़ा झटका देगी BJP: असंतुष्ट और नाराज नेताओं पर नजर

By: Richa Gupta | Created At: 03 April 2024 05:48 PM


आगामी 6 अप्रैल को बीजेपी का स्थापना दिवस है। इस दिन पार्टी कांग्रेस को बड़ा झटका देने की तयारी में है। बताया जा रहा है कि सत्ता पर काबिज पार्टी की नजर कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं पर है, जिन्हें ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस में उन्हें सम्मान नहीं मिल रहा है।

banner
आगामी 6 अप्रैल को बीजेपी का स्थापना दिवस है। इस दिन पार्टी कांग्रेस को बड़ा झटका देने की तयारी में है। बताया जा रहा है कि सत्ता पर काबिज पार्टी की नजर कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं पर है, जिन्हें ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस में उन्हें सम्मान नहीं मिल रहा है। अपनी पार्टी के व्यवहार से नाराज नेताओं को बीजेपी में शामिल करने की तयारी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक 6 अप्रैल को कई बड़े नेताओं को बीजेपी में शामिल कराया जा सकता है।

कार्यकर्ता भव्य तैयारियां करने में जुटे

6 अप्रैल को स्थापना दिवस को लेकर संगठन और कार्यकर्ता भव्य तैयारियां करने में जुटे हैं। लाखों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी जॉइनिंग कराने का प्लान बनाया जा रहा है। बूथ स्तर पर मेगा जॉइनिंग का प्लान भी किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता घर-घर पहुंचेंगे और जनता को बीजेपी की योजनाओं की जानकारी देकर पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगे।

दल बदल के दावे पर सियासी घमासान शुरू

बीजेपी के 6 अप्रैल को सबसे बड़े दल बदल के दावे पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक ने इस मामले पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमारे कचरे को बीजेपी ले जाए हमें चिंता नहीं। पुराने लोग जाएंगे तो नए लोगों को मौका मिलेगा। इन्हीं लोगों के कारण पिछले तीन चुनाव से पार्टी हार रही है। कांग्रेस के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता गोविंद मालू ने कहा कि उनके नेताओं को जो समझे हमें चिंता नहीं। 6 अप्रैल को बड़े पैमाने पर कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होंगे।