H

केंद्रीय मंत्री Gajendra Singh Shekhawat बोले- दिल्ली से लेकर जयपुर तक अब अपना राज, मैडम से मेरी और बाबूसिंह की नहीं बनती थी

By: payal trivedi | Created At: 30 March 2024 10:36 AM


केंद्रीय मंत्री और जोधपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पहले तो इनकी (शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़) और फिर मेरी मैडम (वसुंधरा राजे) से नहीं बनी।

banner
Jaipur: केंद्रीय मंत्री और जोधपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि पहले तो इनकी (शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़) और फिर मेरी मैडम (वसुंधरा राजे) से नहीं बनी। ऐसे में विकास के काम नहीं हो पाए। अब शेरगढ़ में कोई काम नहीं रुकेगा। बाबू सिंह की दी हुई एक-एक लिस्ट पर काम होगा। शेखावत शुक्रवार को शेरगढ़ में रंगोत्सव कार्यक्रम में बोल रहे थे।

'दिल्ली से लेकर जयपुर में अपना राज है'

शेखावत ने कहा- विधायक बाबू सिंह के पसीने की बूंद गिरेगी, वहां मेरी खून की बूंदें गिरेंगी। उन्होंने कहा- मैडम से उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे। साल 2013 से 2018 तक डबल इंजन की सरकार थी। बाबू सिंह की मैडम (वसुंधरा राजे) से नहीं बनी, फिर मेरे से नहीं बनी, इसलिए काम नहीं हुए। इसके बाद कांग्रेस सरकार आ गई, जिसने केंद्र के काम रोक दिए। अब सब ठीक है, अब राज अपना है। दिल्ली से लेकर जयपुर में अपना राज है। अब वादा करता हूं सारे काम होंगे और शेरगढ़ का विकास नहीं रुकेगा।

बाबू सिंह ने भी शेखावत का समर्थन करने की कही बात

शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह ने भी शेखावत का समर्थन करने की बात कही। उन्होंने कहा- मैं मेरी कुल देवी की कसम खाकर कहता हूं कि मैं गजेंद्र सिंह शेखावत से साथ दिल से जुड़ा हूं। सभी कार्यकर्ताओं से भी कहना चाहता हूं कि शेखावत को जिताकर ही लाना है। हम सभी को जोधपुर के लाडले गजेंद्र सिंह शेखावत को विजयी बनाना है। इसके लिए हम सभी कार्यकर्ताओं को मिशन मोड के तहत एकजुटता के साथ जुटना होगा।

शेखावत ने दिलाया ये विश्वास

शेरगढ़ पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) और विधायक बाबू सिंह राठौड़ को कंधों पर उठा लिया। विधायक राठौड़ ने क्षेत्र के लोगों प्रमुख समस्याओं से शेखावत को रू-ब-रू कराया। शेखावत ने विश्वास दिलाया कि क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं रखेंगे। शेखावत और राठौड़ ने पीएम नरेंद्र मोदी को 400 से अधिक सीटों के साथ फिर से प्रधानमंत्री बनाने संकल्प दोहराया।

'देश में राम मंदिर निर्माण बहुत बड़ी उपलब्धि है'

शेखावत ने कहा- देश में राम मंदिर निर्माण बहुत बड़ी उपलब्धि है। जब आने वाले 100 वर्षों में भारत का इतिहास लिखा जाएगा, उसमें राम मंदिर निर्माण को बहुत सम्मान के साथ लिखा जाएगा। उन्होंने कहा कि आबूधाबी में भी हिंदू मंदिर बन गया है, जबकि अरब देशों में भगवान की फोटो रखना तक अपराध है। शेखावत ने कहा कि यह मोदी की ताकत है कि आबूधाबी में भी दुनिया का सबसे बड़ा हिंदू मंदिर बन गया है।