H

CG के डिप्टी सीएम अरुण साव ने MP के सीएम डॉ. मोहन यादव से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई बात

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 24 June 2024 07:30 AM


छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने नक्सल समस्या पर कांग्रेस की सरकार को जिम्मेदार बताया है।

bannerAds Img
छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने सीएम हाउस में एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से मुलाकात की है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच लगभग एक घंटे तक चर्चा हुई। वहीं अरुण साव के साथ ABVP का प्रतिनिधिमंडल भी सीएम आवास पहुंचा।

दोनों दिग्गजों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कल मुख्यमंत्री नवलय संस्था द्वारा आयोजित ‘शालिग्राम तोमर स्मृति समारोह’ में शिरकत की थी। वहीं आज अरुण साव ने एमपी के सीएम डॉ मोहन यादव से मुलाकात की। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने उप मुख्यमंत्री साव को अंग वस्त्रम व स्मृति चिन्ह भेंट कर अभिवादन किया। दोनों दिग्गजों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई।

हम लोग पुराने साथी हैं

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, एमपी के सीएम मोहन यादव से लंबे समय से अच्छे संबंध हैं। हम लोग पुराने साथी हैं और कल से मैं भोपाल में ही था। आज बहुत अच्छी मुलाकात हुई है। वहीं दोनों राज्यों के नक्सल समस्या को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने नक्सल समस्या पर कांग्रेस की सरकार को जिम्मेदार बताया है। राव ने कहा कि, हमने छत्तीसगढ़ में 2003 में सरकार बनने के बाद नक्सलियों का सफाया किया। पूरे सरगुजा में हमारी तत्कालीन सरकार ने नक्सल का सफाया किया। कांग्रेस की पिछली सरकार में नक्सलवाद को फिर बढ़ावा मिला। जिसके चलते नक्सल समस्या फिर से बढ़ी है।