H

अमरवाड़ा उपचुनाव की मतगणना की तैयारियों में जुटे अब सियासी दल

By: Richa Gupta | Created At: 11 July 2024 03:52 AM


मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में बुधवार को मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया। यहां 78.71 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में बुधवार को मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया। यहां 78.71 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदाताओं में मतदान को लेकर खासा उत्साह था। अमरवाड़ा में कांग्रेस के विधायक रहे कमलेश शाह द्वारा भाजपा में शामिल होने और विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के कारण उपचुनाव हुआ। यहां कांग्रेस ने धीरेन शाह और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने देव रावेन भलावी को उम्मीदवार बनाया है। यहां मुकाबला त्रिकोणीय है। वहीं अब अमरवाड़ा उपचुनाव की मतगणना की तैयारियों में सभी सियासी दल जुटे हुए हैं।

सियासी दलों की पैनी नजर

हर राउंड की गिनती पर होगी सियासी दलों की पैनी नजर। पीसीसी ने मतगणना के लिए तैनात अभ्यर्थियों को जारी किए निर्देश। EVM की गिनती के दौरान रहे सावधान। कहा कि, गिनती के दौरान कोई भी गड़बड़ी की आशंका होने पर ले आपत्ति। BJP ने भी मतगणना के दिन अपने कार्यकर्ताओं को चौकस रहने की दी सलाह। बता दें कि अमरवाड़ा उपचुनाव का 13 जुलाई को परिणाम आएगा। अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कुल 78.71 फीसदी हुआ है मतदान।