H

खंडवा में पीएम मोदी ने विपक्षियों पर साधा निशाना, कहा- जहां कांग्रेस की सरकार वहां सिर्फ झगड़ा

By: Richa Gupta | Created At: 06 November 2023 05:31 AM


मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है। सभी पार्टियां चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है। इसी सिलसिले में रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार खंडवा जिले का दौरा किया हैं।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है। सभी पार्टियां चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है। इसी सिलसिले में रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार खंडवा जिले का दौरा किया हैं। यहां पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को लालची बताया। पीएम मोदी ने आगे कहा कि, 10 साल से केंद्र की सत्ता से बाहर कांग्रेस हर राज्य को लालच की नजर से देख रही है।

कांग्रेस सोचती है कि मौका मिले और कब माल खाया जाएं

पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पिछले 10 साल से केंद्र की सत्ता से बाहर है लेकिन इसके बाद भी वो हर राज्य को लालच भरी नजरों से देखती है। कांग्रेस हमेशा सोचती है कि कब मौका मिले और कब माल खाया जाएं। जहां कांग्रेस की सरकार होती है वहां पर सिर्फ झगड़ा है। राजस्थान में इसी तरह 4.5 साल निकल गए। कर्नाटक में 6 महीने हुए और वहां के सीएम को नहीं पता वह सीएम कब रहेंगे या नहीं… खंडवा के विकास पर कहां दिल्ली से मार्केटिंग करता हूं खंडवा को विकास की ऊंचाइयों पर रह जाऊंगा।

खंडवा आस्था, अध्यात्म, इतिहास और आधुनिकता की संगम स्थली है

खंडवा के छेगांव माखन में आज पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि खंडवा सिर्फ जगह नहीं है, बल्कि आस्था, अध्यात्म, इतिहास और आधुनिकता की संगम स्थली है। इसलिए जब भी मुझे इस पवित्र धरती पर आने का मौका मिला है, ऐसा लगा है जैसे मैं तीर्थ यात्रा पर आया हूं। मध्य प्रदेश को विकास की एक नई ऊंचाई पर पहुंचाना बाकी है। बीजेपी ने बहुत मेहनत करके एमपी को इस गड्ढे से बाहर निकाला है और इस काम में बीजेपी की तीन-तीन, चार-चार पीढ़ियां खप गई हैं। इसलिए हमें एमपी को कांग्रेस के चंगुल से बचा कर रखना है।

एमपी को कांग्रेस से बचाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जहां कांग्रेस की सरकार है वहां सत्ता का अहंकार, लूट, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, माफिया राज यही सब फलता-फूलता है। इसलिए एमपी को कांग्रेस से बचाना है। कांग्रेस एमपी को अपना ATM बनाना चाहती है, लोकसभा की तैयारी के लिए पूरे एमपी से ट्रैक्टर भर भर के लूट करनी है। प्रधानमंत्री ने जनता की ओर इशारा करते हुए कहा क्या यह मौका उनको देना है। ये लूटने की इजाजत देनी है, जब कांग्रेस केंद्र में थी तो लाखों करोड़ों के घोटाले करके अपना काम चलाती थी।

Read More: हम अपने लोगों को सक्षम बनाएंगे, गरीबी को दूर करेंगे - सीएम शिवराज सिंह चौहान