H

Snake Venom Case में फंसे Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर अभिषेक कुमार ने दिया बयान, कही ये बड़ी बात

By: payal trivedi | Created At: 20 March 2024 05:20 PM


फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में उन्हें हाल ही में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल वो 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ चल रही है।

banner
Mumbai: फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में उन्हें हाल ही में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल वो 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ चल रही है। एल्विश यादव के जेल जाने की खबर से उनके फैंस शॉक्ड हैं। इन्फ्लुएंसर के परिवार का भी बुरा हाल है। वहीं, अब बिग बॉस 17 रनर-अप अभिषेक कुमार ने भी रिएक्ट किया है।

अभिषेक कुमार ने किया रिएक्ट

अभिषेक कुमार टीवी की मशहूर हस्ती हैं। बिग बॉस 17 ने उन्हें घर- घर में पहचान दिलाई। वहीं, एल्विश यादव, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता रहे थे। दोनों साथ में तो कभी नजर नहीं आए, लेकिन बिग बॉस की वजह से दोनों का कहीं न कहीं जुड़े हुए हैं। ऐसे में एल्विश यादव की तकलीफ देख अभिषेक कुमार को चुप्पी तोड़नी ही पड़ी।

एल्विश की तकलीफ पर अभिषेक ने कही ये बात

अभिषेक कुमार ने अपने एक्स अकाउंट पर एल्विश यादव के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "इस मुश्किल की घड़ी में मैं एल्विश यादव का साथ देता हूं और मुझे न्यायिक व्यवस्था पर पूरा विश्वास है कि जस्टिस जरुर होगा। एल्विश यादव के परिवार का इस मुश्किल वक्त में दिल से साथ देता हूं। आज उन्हें रोता देख मेरे भी आंसू निकल आए। जय श्री राम सब अच्छा हो।"

अली गोनी ने किया सपोर्ट

एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर टीवी एक्टर अली गोनी ने भी उन्हें सपोर्ट किया था। इन्फ्लुएंसर के जेल जाने के बाद उनकी मां का रोता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसे देखकर अली गोनी का दिल पसीज गया। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "एल्विश यादव की मां को रोते हुए देखकर मेरा दिल टूट गया... उम्मीद करता हूं कि वो अपने बेटे से जितना जल्दी हो सके मिल पाए और ये भी उम्मीद करता हूं कि वो इस तरह के सभी विवादों से भविष्य में दूर रहेंगे।"