H

विपक्षी सांसदों को लेकर पीएम के बयान पर खड़गे का तंज, बोले - हमें भी उनकी सलाह माननी चाहिए

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 31 January 2024 04:24 PM


कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, वह एक अनुशासित व्यक्ति हैं जो नियमों और संविधान का पालन करते हैं। हमें भी उनकी सलाह माननी चाहिए।

banner
संसद की बजट सत्र की शुरुआत से पहले पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि, कुछ लोग आदतन हुड़दंग करते हैं। ऐसे बर्ताव से लोकतंत्र का चीरहरण होता है। वहीं अब पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने तंज भरे अंदाज में प्रतिक्रिया दी है।

भाषण में बेरोजगारी पर कोई बात नहीं की गई

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, वह एक अनुशासित व्यक्ति हैं जो नियमों और संविधान का पालन करते हैं। हमें भी उनकी सलाह माननी चाहिए। वहीं आगे संसद में आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के संबोधन पर उन्होंने कहा कि, राष्ट्रपति के भाषण में केवल पीएम मोदी और उनकी सरकार की तारीफ की गई है। यह पीएम मोदी के लिए एक प्रचार और एक राजनीतिक भाषण था। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, भाषण में बेरोजगारी पर कोई बात नहीं की गई। यह गरीबों को फंसाने का एक दस्तावेज था।

पीएम मोदी के बयान पर फौजिया खान का पलटवार

वहीं विपक्षी सांसद को लेकर पीएम मोदी के बयान पर राकांपा सांसद फौजिया खान ने कहा कि, जब विपक्षी पार्टियों के सांसदों ने संसद की सुरक्षा में चूक मामले पर सरकार से बयान की मांग की, तो उन्हें निलंबित कर दिया गया। जब बीजेपी विपक्ष में थी, तब वे इससे ज्यादा प्रदर्शन करते थे। उन्होंने आगे कहा कि, सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, यहां गरीब और अमीर के बीच के अंतर का क्या ?