H

मध्यप्रदेश के दमोह में रस्सी बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

By: Richa Gupta | Created At: 16 November 2023 09:37 AM


एमपी से लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही है गुना के बाद अब दमोह से आग लगने की बड़ी खबर सामने आई है यहां एक रस्सी फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिसके बाद यहां हड़कप मच गया।

bannerAds Img
एमपी से लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही है गुना के बाद अब दमोह से आग लगने की बड़ी खबर सामने आई है यहां एक रस्सी फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिसके बाद यहां हड़कप मच गया। आग लगने से हजारों का माल जलकर पूरी तरह राख हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

घटना जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र के मारुताल की है

पूरी घटना जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र के मारुताल की है। जहां शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर उद्योग नगरी क्षेत्र में संचालित एक रस्सी फैक्ट्री में आग लग गई है। आग लगने का कारण अज्ञात है। वहीं सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। फैक्ट्री के चौकीदार गनपत राजपूत ने बताया कि अचानक फैक्ट्री में आग लग गई और आग लगातार बढ़ती जा रही थी। जिसके बाद उसने फैक्ट्री मालिक सौरभ राय को घटना की सूचना दी।

घटना में लाखों का नुकसान हुआ

बता दें, सौरभ राय की रस्सी की फैक्ट्री औद्योगिक क्षेत्र मरूताल गांव में संचालित होती है। गुरुवार सुबह यहां आग की लपटें उठीं तो वहां रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया और उन्होंने फैक्ट्री मालिक राय को सूचित किया। जब तक फैक्ट्री संचालक वहां पहुंचे आग काफी फैल गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना में लाखों का नुकसान हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।