H

नीतीश कुमार पर अखिलेश यादव का तंज, बोले - भावी पीएम को बीजेपी ने सीएम तक ही सीमित कर दिया

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 29 January 2024 10:04 AM


अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी अपने जीवनकाल में इतनी कमज़ोर कभी नहीं थी, जितनी आज हो गयी।

banner
बिहार की सत्ता में परिवर्तन के बाद पूरे देश से रिएक्शन सामने आ रहे हैं। बिहार के इस सत्ता परिवर्तन पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी तंज कसा है। अखिलेश यादव ने सोशल साइट X पर लिखा है कि, नीतीश कुमार देश के भावी पीएम थे लेकिन बीजेपी ने उन्हें केवल सीएम पद तक ही सीमित कर दिया। यूपी के पूर्व सीएम ने आगे लिखा कि, ये बीजेपी का लोकसभा चुनाव हारने की हताशा का नतीजा है, जिसने साज़िश करके एक भावी पीएम को अपने साथ मिलाकर सीएम के पद तक ही सीमित कर दिया।

बीजेपी ने बिहार की जनता का अपमान किया

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आगे अपने इस लेख में लिखा कि, भारतीय जनता पार्टी ने बिहार की जनता का अपमान किया है और जनमत का भी। जनता इस अपमान का जवाब बीजेपी गठबंधन को लोकसभा का चुनाव हराकर देगी। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि, बिहार का हर निवासी अपना अगला वोट, बिहार के सम्मान को बचाने के लिए डालेगा और भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए।

अपने कमजोर काल से गुजर रही बीजेपी

समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव ने इससे पहले कहा था कि, बीजेपी अपने जीवनकाल में इतनी कमज़ोर कभी नहीं थी, जितनी आज हो गयी। आज विश्वासघात का नया कीर्तिमान बना है। जनता इसका करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि, कोई आप पर विश्वास न करे, एक व्यक्ति के रूप में किसीकी इससे बड़ी हार और कुछ नहीं हो सकती।