H

सीएम मोहन बोले- सिंधिया वंश ने भारत को उसका सम्मान लौटाया, कांग्रेस ने देश में हमेशा जातिगत भेदभाव किया

By: Sanjay Purohit | Created At: 29 March 2024 12:43 PM


अशोकनगर के चंदेरी में यादव समाज के सामाजिक सम्मेलन में सीएम मोहन यादव ने केंद्रीय मंत्री व गुना से भाजपा प्रत्याशी सिंधिया की जमकर तारीफ की।

banner
अशोकनगर: अशोकनगर के चंदेरी में यादव समाज के सामाजिक सम्मेलन में सीएम मोहन यादव ने केंद्रीय मंत्री व गुना से भाजपा प्रत्याशी सिंधिया व भाजपा की जमकर तारीफ की। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद वीडी शर्मा, तथा केन्द्रीय मंत्री व गुना से भाजपा सांसद पद के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मध्य प्रदेश शासन में कैबिनेट मंत्री कृष्णा गौर उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने यादव समाज को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश में जातिगत भेदभाव किया है, वहीं हम उस वंश से है जहां माताओं औऱ बहनों को पहले सम्मान दिया जाता है। यादव वंश एक ऐसा गौरवशाली वंश है जिसकी पहचान यादव से यादू तक है और हमारी संस्कृति एक त्यागमय संस्कृति रही है और इस संस्कृति को कोई झूठला नहीं सकता। यादव समाज की गौरवशाली संस्कृति को प्रणाम करते हुए मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि उज्जैन में बना गोपाल मंदिर और मुगल आक्रांताओं द्वारा ध्वस्त किए गए हमारे मंदिर और देवालय का कायाकल्प करने का श्रेय सिंधिया परिवार को जाता है। सिंधिया वंश एक ऐसा वंश है जिसने भारत को उसका सम्मान लौटाने का कार्य किया है। आज मोदी सरकार ने अंग्रेजों और कांग्रेस के द्वारा पाठ्यक्रम में से हटाया गया भगवान कृष्ण के अध्याय को पुनः सम्मिलित करने का कार्य किया है।

मुख्यमंत्री ने जनता से कहा कि ये चुनाव सिंधिया का नहीं हम सबका चुनाव है, और भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो कीचड़ में भी कमल खिलाने का कार्य करती है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से भाजपा को एक संवेदनशील पार्टी बताते हुए ज्योदिरादित्य सिंधिया को प्रचंड मतों से वोट देकर विजय बनाने और देश के साथ पूरे गुना क्षेत्र के विकास में योगदान देने का आग्रह किया। इस अवसर पर यादव समाज के अनेक वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे।