H

राजस्थान के CM Bhajanlal बोले- हिंदुओं को गाली देना राहुल की आदत, उनका प्रतिपक्ष के नेता के तौर पर पहला भाषण ही झूठा, तथ्यहीन

By: payal trivedi | Created At: 02 July 2024 06:24 AM


राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राहुल गांधी के संसद में दिए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल हिंदुओं को अपमानित कर रहे हैं।

bannerAds Img
Jaipur: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राहुल गांधी के संसद में दिए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल हिंदुओं को अपमानित कर रहे हैं। राहुल गांधी को बार-बार लांच किया जा रहा है, लेकिन वे इसमें रिजेक्ट हो रहे हैं। उन्होंने संसद में अग्निवीर और किसानों को लेकर भी गलत बयानबाजी की है। संसद में ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके झूठ का पर्दाफाश कर दिया था।

संसद में राहुल ने दिया था ये बयान

बता दें कि संसद में सोमवार को राहुल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था- जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं वह 24 घंटे हिंसा, नफरत, असत्य, करते रहते हैं। ये हिंदू हैं ही नहीं। आप हिंदू हो ही नहीं। हिंदू धर्म में साफ लिखा है कि सत्य के साथ खड़े होने चाहिए। सत्य से पीछे नहीं हटना चाहिए। इस पर पीएम मोदी ने इस दौरान बीच में ही उठकर राहुल गांधी को रोका और कहा कि यह बात बहुत गंभीर है। पूरे हिंदू समुदाय को हिंसक कहना गंभीर विषय है।