H

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर आचार्य प्रमोद कृष्णम का पलटवार, बोले - हिंदूओं को गाली देना एक फैशन सा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 29 August 2023 06:38 AM


आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, स्वामी प्रसाद मौर्य ने तो हद ही कर दी। वह हर जगह पर रोज हिंदुओं को गाली देते हैं और हिंदू धर्म को अपमानित करते हैं।

bannerAds Img
अक्सर अपने विवादित बयानों से सियासत का पारा हाई करने वाले समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। हिंदुओं के पवित्र ग्रंथ रामचरितमानस प्रकरण के बाद सपा नेता मौर्य ने हिंदू धर्म को धोखा बताया है। जिसे लेकर अयोध्या के साधु-संतों समेत कांग्रेस ने भी स्वामी प्रसाद पर निशाना साधा है।

हिंदूओं को गाली देना एक फैशन सा बन गया है

कांग्रेस के दिग्गज नेता और हमेशा से अपने सटीक बयान देने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद को पार्टी से बेदखल करने की अपील करते हुए कहा कि, हिंदूओं को गाली देना एक फैशन सा बन गया है। उन्होंने कहा कि, स्वामी प्रसाद मौर्य ने तो हद ही कर दी। वह हर जगह पर रोज हिंदुओं को गाली देते हैं और हिंदू धर्म को अपमानित करते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि, इस बार तो सपा नेता ने कमाल कर दिया, कह दिया हिंदू नाम का कोई धर्म ही नहीं है और अखिलेश जी चुप हैं।

सपा को मौर्य की विदाई कर देनी चाहिए

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, मुझे लगता है कि, समाजवादी पार्टी को अब हिंदुओं के समर्थन और वोट की कोई जरुरत नहीं रह गई है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, किसी धर्म को मानने वाले करोड़ों लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाने का अधिकारी किसी को नहीं दिया जा सकता। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि, अखिलेश यादव को स्वामी प्रसाद मौर्य की विदाई कर देनी चाहिए।