H

रस्सी जल गई लेकिन अकड़ नहीं गई... सीएम मोहन यादव ने आप और कांग्रेस को खूब सुनाई

By: Sanjay Purohit | Created At: 23 March 2024 11:43 AM


मंडला में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस और आप पर हमला किया है। सीएम ने कहा है कि इनकी रस्सी जल गई है लेकिन अकड़ खत्म नहीं हुई है। साथ ही उन्होंने फिर से दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनवाने के लिए वोट देने की अपील की है।

banner
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंडला में बीजेपी उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार किया है। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया है। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 80 करोड़ लोगों को राशन दे रहे, गरीब आदमी को पक्का मकान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिसका मन पवित्र हो, आत्मा साफ हो, काम करने की दृढ इच्छा शक्ति हो, हमें गर्व है नरेंद्र मोदी के पास वो सब है।

कांग्रेस ने कश्मीर में उलझाया

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर में धारा 370 मामले को कांग्रेस ने उलझा दिया। 40 हजार लोगों की हत्या हुई, इसका जवाबदार कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस ने धारा 370 लगाकर कश्मीर के लोगों को मौत के मुंह में धकेल दिया, भारतीय जनता पार्टी ने जनसंघ के जमाने से धारा 370 का विरोध किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ अल्पसंख्यक वर्ग के वोट के लिए राजनीति करती है, कांग्रेस इस वर्ग को सिर्फ वोट के चश्मे से देखती है।

मंदिर से कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों?

मोहन यादव ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हट गई, भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन गया। सारे फैसले हो गए लेकिन आज भी कांग्रेस के उम्मीदवार के पेट में दर्द है कि मंदिर क्यों बना? उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले बड़े अभागे हैं, उधर श्रीराम मंदिर का विरोध करते हैं और निमंत्रण ठुकराते हैं, यहां उनके प्रत्याशी कह रहे है कि मंदिर जरूरी है या कुछ और जरूरी है।