H

हरियाणवी मशहूर सिंगर Raju Punjabi का निधन, सपना चौधरी संग दिए कई ब्लॉकबस्टर गाने, इंडस्ट्री में शोक की लहर

By: payal trivedi | Created At: 22 August 2023 07:46 AM


हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी (Raju Punjabi) ने 40 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। देसी देसी ना बोल्या कर, सॉलिड बॉडी, तू चीज लाजवाब गानों के लिए मशहूर राजू पंजाबी के अचानक निधन से उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है।

bannerAds Img
New Delhi: हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी (Raju Punjabi) ने 40 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। देसी देसी ना बोल्या कर, सॉलिड बॉडी, तू चीज लाजवाब गानों के लिए मशहूर राजू पंजाबी के अचानक निधन से उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है।

अचानक बिगड़ी हालत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज सुबह करीबन 4 बजे मशहूर सिंगर का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू पंजाबी को हालत बिगड़ने की वजह से उन्हें हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हिसार हरियाणा के उभरते हुए सितारे राजू पंजाबी के अचानक निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है।

40 साल के थे राजू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू पंजाबी (Raju Punjabi) का हरियाणा के हिसार के एक निजी अस्पताल में पिछले काफी समय से पीलिया का इलाज चल रहा था। ट्रीटमेंट के दौरान उनके स्वास्थ्य में सुधार भी आया था और वह डिस्चार्ज होकर अपने घर भी चले गए थे, लेकिन अचानक दोबारा तबीयत खराब होने के कारण 40 साल के सिंगर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। प्रदीप बुरा और पूजा हुड्डा सहित हरियाणवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने सिंगर के अचानक निधन को इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान बताया है। राजू पंजाबी का अंतिम संस्कार उनके गांव रावतसर में ही किया जाएगा।

सपना चौधरी संग दिए कई ब्लॉकबस्टर गाने

हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी (Raju Punjabi) ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने अपने करियर में दिए। उन्होंने देसी-देसी, सॉलिड बॉडी, तू चीज लाजवाब, सैंडल जैसे गाने बहुत ही मशहूर हैं। हरियाणा की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के साथ राजू पंजाबी ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं। उनके एक गाने देसी-देसी ना बोल्या कर ने उन्हें उत्तर भारत में भी लोकप्रिय कर दिया था। राजू पंजाबी का आखिरी गाना 'आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था' 12 अगस्त को रिलीज हुआ था।