H

सीएम साय ने बताया कब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, इन नामों पर लगी मुहर

By: Richa Gupta | Created At: 29 June 2024 06:05 AM


विधायक और कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के मंत्री मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से ये चर्चाएं जोरो पर है कि साय मंत्रिमंडल में बृजमोहन अग्रवाल का उत्तराधिकारी और 13 वां मंत्री कौन होगा? हालांकि ये कहा जा रहा है कि आलाकमान ने नए मंत्रियों के नाम पर मुहर लगा दी है, लेकिन अभी तक नाम सामने नहीं आए हैं।

bannerAds Img
विधायक और कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के मंत्री मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से ये चर्चाएं जोरो पर है कि साय मंत्रिमंडल में बृजमोहन अग्रवाल का उत्तराधिकारी और 13 वां मंत्री कौन होगा? हालांकि ये कहा जा रहा है कि आलाकमान ने नए मंत्रियों के नाम पर मुहर लगा दी है, लेकिन अभी तक नाम सामने नहीं आए हैं। वहीं, आज दिल्ली दौरे से लौटते ही सीएम साय ने बताया कि कब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार।

दिल्ली प्रवास से वापस लौटे

सीएम साय कल दोपहर ​से दिल्ली प्रवास पर थे और आज सुबह वापस लौटे। रायपुर लौटने के बाद सीएम साय ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की। सीएम साय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल हमारे छत्तीसगढ़ के बीजेपी के सभी सांसदों के साथ बैठक थी। यह बैठक परिचात्मक थी। इसमें हमारे राष्ट्रीय संगठन के महामंत्री और शिव प्रकाश उपस्थित थे, हमारे प्रदेश अध्यक्ष भी गए थे और हम भी गए थे।

एक नया और एक पुराना चेहरा शामिल होगा

वहीं, इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय से पूछा गया कि मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा? किन विधायकों को कैबिनेट में जगह दी जाएगी? तो उन्होंने कहा कि चर्चा तो आप लोगों में ज्यादा होती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार अपने समय पर ही होगा। दूसरी ओर कहा ​जा रहा है कि छत्तीसगढ़ विधानसत्र के मानसून सत्र के पहले बृजमोहन अग्रवाल के उत्तराधिकारी और 13 वें मंत्री की घोषणा हो जाएगी। विश्वनीय सूत्रों के अनुसार साय मंत्री मंडल में एक नया और एक पुराना चेहरा शामिल होगा। बृजमोहन अग्रवाल के सांसद बनने के बाद रायपुर से एक विधायक को मौका मिलने की पूरी संभावना है। वहीं, मंत्री पद के लिए जिनका नाम चल रहा है उनमें वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत का नाम प्रमुखता से सामने आया है। इसी तरह नए चेहरे में रायपुर से रायपुर उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा और दुर्ग के गजेंद्र यादव की चर्चा है।