H

केजरीवाल अब अपने ही चक्रव्यूह में फंस चुके हैं - दिल्ली बीजेपी

By: Richa Gupta | Created At: 04 February 2024 11:20 AM


वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि, केजरीवाल का इतिहास साक्षी है कि, कितनी बार उन्होंने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाए फिर मांफी मांगी।

banner
दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक पर निशाना साधते हुए कहा कि, दिल्ली की जनता सीएम अरविंद केजरीवाल को जांच एजेंसियों से छिपते-भागते देख स्तब्ध है। उन्होंने कहा कि, हर बीतते दिन के साथ केजरीवाल अपनी विश्वसनीयता खोते जा रहे हैं।

केजरीवाल आरोपों की जांच से भाग रहे हैं

वीरेन्द्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल का सोशल साइट X पर किए गए पोस्ट एवं मंत्री सुश्री आतिशी का वक्तव्य स्क्रीन पर चलवा कर दिखाते हुए कहा कि, यह आश्चर्यजनक है कि, केजरीवाल एवं उनकी सहयोगी सुश्री आतिशी 27 जनवरी को चिल्ला-चिल्ला कर कह रहे थे कि, बीजेपी हमारे विधायकों पर ऑपरेशन लोटस 2 चला रही है। आप पार्टी ने कहा हमारे पास भाजपा की तरफ से हमारे विधायक को प्रलोभन देने की रिकार्डिंग भी है और वे अब अपने लगाए आरोपों की पुलिस जांच से भाग रहे हैं।

केजरीवाल ईडी के समन से छिप रहे हैं

इसके साथ ही वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि, केजरीवाल का इतिहास साक्षी है कि, कितनी बार उन्होंने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाए फिर मांफी मांगी। बीजेपी नेता ने कहा कि, अब केजरीवाल ईडी के समन से छिप रहे हैं, वहीं अपने लगाए आरोपों की जांच से भी भाग रहे हैं, यह आश्चर्यजनक है।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मांगा केजरीवाल से सबूत

वहीं नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, केजरीवाल और मंत्री सुश्री आतिशी ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप लगाए हैं, उसे साबित करें नहीं तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो और कड़ी कार्रवाई हो। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने आगे कहा कि, विधानसभा सत्र में चर्चा करने के बावजूद आज तक भाजपा नेताओं के नाम नहीं बता पाई है ।इसके अलावा बीजेपी नेता बिधूड़ी दिल्ली विधानसभा के अंदर केजरीवाल और उनके मंत्री द्वारा लगाए गए आरोपों के सबूत भी मांगेंगे हैं।