H

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज जाएंगे हरदा, बोले- पूरे मप्र में पटाखा फैक्ट्रियों का औचक निरीक्षण होगा

By: Ramakant Shukla | Created At: 07 February 2024 10:23 AM


हरदा पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की घटना के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज हरदा जाएंगे। मुख्यमंत्री ने कल मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य सरकार द्वारा हरदा हादसे के घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव घायलों से मिलने के साथ इस हादसे में मारे गए लोगों के स्वजनों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

banner
हरदा पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की घटना के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज हरदा जाएंगे। मुख्यएमंत्री ने कल मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य सरकार द्वारा हरदा हादसे के घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव घायलों से मिलने के साथ इस हादसे में मारे गए लोगों के स्वजनों से भी मुलाकात कर सकते हैं। सीएम डॉ. मोहन यादव ने बताया कि उन्होंने भोपाल उपचार के लिए लाए गए घायलों का हमीदिया अस्पताल पहुंचकर हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उन्हों ने कल कहा था - मैं स्वयं विधानसभा के बाद हरदा जाऊंगा।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि कल हरदा में हुए इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 172 लोग घायल हुए। जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इसमें 48 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।