H

टीम इंडिया की जीत पर शोएब अख्तर ने दी खूब बधाई, बोले - रोहित ने अहमदाबाद वाली गलती नहीं की...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 30 June 2024 10:33 AM


शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का लोहा मानते हुए कहा कि, भारतीय टीम इस पूरे टूर्नामेंट बहुत अच्छा खेली और फाइनल तक वह अजेय भी रहे।

bannerAds Img
बारबाडोस में टीम इंडिया की वो मेहनत ही थी जिसके बाद सफलता ने जैसे कदम चूम लिए। इस जीत के बाद सरहद पार से भी बधाईयां मिल रही हैं। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की दिल खोलकर तारीफ की। अख्तर ने यह भी कहा कि, भारतीय टीम 2023 वनडे विश्वकप जीतना भी डिजर्व करती थी, ठीक वैसे ही इस टी20 विश्वकप की जीत के हकदार वो ही हैं।

अख्तर ने पढ़े रोहित सेना के कसीदे

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो में उन्होंने खुलकर रोहित सेना की तारीफ की। अख्तर ने कहा कि, रोहित शर्मा ने कर दिखाया, क्या कहा जाए, मैंने उन्हें अहमदाबाद में देखा था। रावलपिंडी एक्सप्रेस ने आगे कहा कि मैंने बार-बार कहा है कि, हिंदुस्तान 2023 विश्वकप भी जीतना डिजर्व करता था और ये भी और हिंदुस्तान को बहुत-बहुत मुबारकबाद।

टीम इस पूरे टूर्नामेंट बहुत अच्छा खेल

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का लोहा मानते हुए कहा कि, भारतीय टीम इस पूरे टूर्नामेंट बहुत अच्छा खेली और फाइनल तक वह अजेय भी रहे। उन्होंने आगे कहा कि, जीत के बाद रोहित शर्मा मैदान में लेट गए थे, आंखों से आंसू बह रहे थे। शोएब अख्तर ने कहा कि, रोहित शर्मा को पता था कि, दुनिया उन्हें कितना मानती है और जो गलती उनसे अहमदाबाद में हुई थी, वो उन्होंने पूरी कर दी।