H

इम्तियाज अली ने Jab We Met 2 पर तोड़ी चुप्पी, 'गीत' और 'आदित्य' की वापसी को लेकर कही ये बात

By: payal trivedi | Created At: 31 March 2024 05:25 PM


इम्तियाज अली सिनेमा के बेहतरीन निर्देशकों में गिने जाते हैं। भले ही उनकी पहली सस्पेंस थ्रिलर सोचा ना था बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी, लेकिन जब वी मेट के जरिए उन्होंने इंडस्ट्री पर अपनी पकड़ मजबूत की।

banner
Mumbai: इम्तियाज अली सिनेमा के बेहतरीन निर्देशकों में गिने जाते हैं। भले ही उनकी पहली सस्पेंस थ्रिलर सोचा ना था बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी, लेकिन जब वी मेट के जरिए उन्होंने इंडस्ट्री पर अपनी पकड़ मजबूत की। साल 2007 में रिलीज हुई करीना कपूर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। आदित्य (शाहिद) और गीत (करीना) की जोड़ी ने पर्दे पर आग लगा दी थी। फिल्म की कहानी, डायलॉग्स और गाने... दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया। अब फैंस को इंतजार फिल्म के सीक्वल का है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इम्तियाज अली कब जब वी मेट 2 लेकर आ रहे हैं। अब निर्देशक ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है।

बन रही है जब वी मेट 2?

इम्तियाज अली ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि वह जब वी मेट 2 बना रहे हैं या नहीं। उनका जवाब शायद लोगों को अच्छा न लगे। पिंकविला संग बातचीत में जब इम्तियाज से पूछा गया कि उनका जब वी मेट 2 और लव आज कल 3 पर क्या प्लान है। इस पर निर्देशक ने साफ कहा कि वह अभी सीक्वल लाने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि- फिलहाल, नहीं। अभी न लव आज कल 3 और ना जब वी मेट 2। मुझे नहीं पता कि मैं कोई सीक्वल बनाऊंगा भी या नहीं। देखते हैं। मैं यह नहीं कहता हूं कि कभी नहीं। मगर अभी कोई प्लान नहीं है। मेरे पास अभी 3 प्रोजेक्ट्स हैं, जिसे बनाने के लिए मैं बहुत बेताब हूं। मैं फिर से फिल्मिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

कब रिलीज हो रही चमकीला?

इम्तियाज अली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चमकीला को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 12 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। म्यूजिशियन और सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अहम भूमिका निभा रहे हैं।