H

Nitish Kumar ने I.N.D.I.A पर जमकर साधा निशाना, बोले- 'हम कह रहे थे कि यह नाम ठीक नहीं...' तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

By: payal trivedi | Created At: 31 January 2024 01:26 PM


बिहार में सत्ता बदल चुकी है। इसी के साथ सियासी दोस्त और दुश्मन भी बदल गए हैं। कल तक साथ रहने वाले अब एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

banner
Patna: बिहार में सत्ता बदल चुकी है। इसी के साथ सियासी दोस्त (Nitish Kumar) और दुश्मन भी बदल गए हैं। कल तक साथ रहने वाले अब एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी दल राजद पर हमला बोला है। दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान उनसे तेजस्वी यादव के बयान को लेकर सवाल किया गया। सवाल था कि तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि उनके 17 साल पर हमारे 17 महीने भारी हैं। इसके जवाब में सीएम ने कहा कि ऐसे फालतू बात बोलता है। कितने लोगों को रोजगार मिला है।

सीएम नीतिश कुमार ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब इनका (RJD) राज था तो क्या होता था? शाम के बाद कोई बाहर निकलता था? जब हम 2005 से आए तब से काम शुरू हुआ... हमें पता है कि कुछ लोग अपना प्रचार करते हैं लेकिन यह भी याद करें कि हमने कितना काम किया है।

I.N.D.I.A को लेकर कही ये बड़ी बात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने INDIA गठबंधन पर कहा कि हम कह रहे थे कि यह नाम ठीक नहीं है, अब हालत आप देख सकते हैं। उन लोगों ने एक काम नहीं किया, आज तक सीट शेयरिंग नहीं हुई। हम जिनके साथ पहले से थे वहीं आ गए अब यहीं रहेंगे और बिहार के विकास के लिए काम करेंगे।