H

400 पार में कोई दिक्कत नहीं, क्योंकि मोदी का कोई विकल्प नहीं - बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 02 April 2024 11:42 AM


बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल ने कहा कि, जहां तक ​​देश के विकास की बात है, तो पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं है।

banner
लोकसभा चुनाव का डंका बज चुका है। चुनाव 2024 के पहले चरण की वोटिंग में अब चंद दिन बचे हैं। एक तरफ बीजेपी के नेतृत्व वाला NDA है, तो दूसरी ओर कांग्रेस की अगुवाई में इंडी गठबंधन है। वहीं सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी को तेज कर दिया है।

400 पार में कोई दिक्कत नहीं

वही उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और रामायण सीरियल में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी इस बार 400 से अधिक लोकसभा सीट जीतने जा रही है। टीवी के राम गोविल ने आगे कहा कि, NDA ने 400 पार का लक्ष्य रखा है और मैं इसे लेकर बहुत आशान्वित हूं, क्योंकि उन्होंने (पीएम मोदी) जो किया है, वह इस देश के लिए कोई नहीं कर सकता है। बीजेपी उम्मीदवार ने आगे कहा कि, इस लक्ष्य को हासिल करने में मुझे कोई समस्या नहीं दिखती है।

पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं है

रामायण सीरियल में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने आगे कहा कि, जहां तक ​​देश के विकास की बात है, तो पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं है। ऐसा कोई नेता नहीं है, जो देश के लिए इतना सोचता हो। टीवी के राम ने आगे कहा कि, वह ( पीएम मोदी ) जो कहते हैं, उसे पूरा करते हैं। हमें पूरा यकीन है कि यह लक्ष्य पूरा होगा।