H

छत्तीसगढ़: स्कूल ब्रेक में चौथी कक्षा के छात्र की बेरहमी से हत्या, बड़े भाई ने पहले ईटों से सिर कुचला फिर गले में घोंपा सरिया

By: Sanjay Purohit | Created At: 03 February 2024 02:08 PM


छत्तीसगढ़ के बालोद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां, बड़े भाई ने अपने 9 साल के छोटे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी

banner
छत्तीसगढ़ के बालोद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां, बड़े भाई ने अपने 9 साल के छोटे भाई की स्कूल ब्रेक टाइम बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने बच्चे के सिर को पहले ईंटों से कुचला फिर उसके गले में सरिया घोंप कर उसकी जान ले ली। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। शक के आधार पर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने सारा सच उगल दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट भेज दिया है। जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के गांव चीचा में 31 जनवरी को चौथी क्लास में पढ़ने वाला 9 साल का तोरण स्कूल के लिए निकला था लेकिन वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसे हर जगह तलाशा। मां ने स्कूल से संपर्क किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। तभी उन्हें उसका शव स्कूल से लगभग 300 मीटर की दूरी पर एक निर्माणधीन मकान में पड़ा मिला।

किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी

तोरण के पिता टेमन साहू ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी उसे तो लड़ाई-झगड़े का मतलब भी पता नहीं था। पुलिस को पूछताछ में स्कूल की प्रधान पाठक सेवती ठाकुर ने बताया कि उसने दोपहर को भोजन में खाना खाया था लेकिन वह शौच के लिए स्कूल से बाहर कब निकला उन्हें इसका पता नहीं चल पाया।