H

‘श्री कल्कि धाम’ के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने की पीएम मोदी से मुलाकात

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 02 February 2024 11:36 AM


“श्री कल्कि धाम” के शिलान्यास समारोह में आमंत्रित किए जाने पर पीएम मोदी ने पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम का धन्यवाद दिया।

banner
यूपी में सम्भल जिला स्थित श्री कल्कि धाम ऐंचोड़ा-कंबोह में आगामी 19 फरवरी 2024 को “श्री कल्कि धाम” का शिलान्यास समारोह होगा। उस शिलान्यास समारोह के लिए पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी को आमं​त्रित किया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी से मिलकर निमंत्रण पत्र सौंपा। जिसके बाद उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं।

पीएम का हार्दिक आभार और साधुवाद

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी से भेंट कर उन्हें साधुवाद दिया। उसके बाद उन्होंने एक तस्वीर सोशल साइट X पर साझा की। ‘श्री कल्कि धाम’ के पीठाधीश्वर के आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी के साथ वाली तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया साइट x पर लिखा कि, मुझे आज श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, मेरे इस पवित्र भाव को स्वीकार करने के लिये उनका हार्दिक आभार और साधुवाद।

पीएम मोदी ने स्वीकार किया न्यौता

वहीं “श्री कल्कि धाम” के शिलान्यास समारोह में आमंत्रित किए जाने पर पीएम मोदी ने पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम का धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने सोशल साइट x पर एक पोस्ट में लिखा है कि, आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। निमंत्रण के लिए आपका हृदय से आभार।