H

कांग्रेस के थीम सॉन्ग को लेकर सुरजेवाला का तंज, बोले - नरोत्तम मिश्रा -शिवराज सिंह पाकिस्तान के गाने ज्यादा देखते हैं

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 19 September 2023 07:04 AM


कांग्रेस की थीम सॉन्ग का पाकिस्तानी कनेक्शन के आरोपों पर प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि, भयंकर जनाक्रोश है जनता में, BJP ऊलजलूल बयान से भ्रमित कर रही है।

bannerAds Img
MP कांग्रेस के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला का बड़ा बयान सामने आया है। सुरजेवाला ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, BJP सरकार ने रात 1 बजे 23 हजार कयुसेक पानी छोड़ दिया। इनका इरादा पूरे ओंकारेश्वर को डुबोने का था। पहली बार महादेव की चौखट तक बाढ़ का पानी पहुंचा है।

सरकार बनने के बाद महांकाल लोक घोटाले की जांच करेंगे

कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने अपने बयान में आगे कहा कि, शिवराज सरकार ने अलौकिक सत्ता के खिलाफ अपराध किया है। महांकाल लोक के बाद ओंकारेश्वर धाम को बाढ़ की तबाही में डुबो दिया। उन्होंने कहा कि, हमारी मांग है कि, सीएम शिवराज सिंह चौहान सामने आए और ओंकारेश्वर की तबाही पर माफी मांगे और तबाही का मुआवजा दें। सुरजेवाला ने दावा किया कि, एमपी में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मंत्रिमंडल की पहली बैठक में महांकाल लोक घोटाले की जांच करेंगे। जांच में कितना भी बड़ा व्यक्ति आरोपी हो उसे छोड़ेंगे नहीं।

नरोत्तम -शिवराज पाकिस्तान के गाने ज्यादा देखते हैं

कांग्रेस की थीम सॉन्ग का पाकिस्तानी कनेक्शन के आरोपों पर प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि, भयंकर जनाक्रोश है जनता में, BJP ऊलजलूल बयान से भ्रमित कर रही है । नरोत्तम मिश्रा अक्सर लड़कियों के कपड़े देखते हैं, हीरोइनों पर कमेंट करते हैं , उन्हें छपास की बीमारी है। राजनैतिक संतुलन खो बैठे हैं। अभी तो फ़िल्म बाकी है, ट्रेलर से ही BJP नेता डर गए हैं। सुरजेवाला ने आपने बयान में आगे कहा कि, नरोत्तम मिश्रा शहीदों के परिजनों का दर्द नहीं समझ पाएंगे। हमने इंदिरा गांधी, छत्तीसगढ़, पंजाब के नेताओं की शहादत देखी है। नरोत्तम मिश्रा और शिवराज जी पाकिस्तान के गाने ज्यादा देखते हैं।