H

मंत्री पुत्र की गुंडागर्दी ! कैफे संचालक पति-पत्नी से मारपीट, बेटे को छुड़ाने थाने पहुंचे मंत्री जी

By: Sanjay Purohit | Created At: 31 March 2024 12:19 PM


बेटे अभिज्ञान पटेल की गिरफ्तारी के बाद मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल उसे छुड़ाने देर रात को शाहपुरा थाने पहुंच गए थे। यहां उन्होंने पुलिस पर ही बेटे के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया।

banner
मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे द्वारा अपने दोस्तों के साथ मिलकर राजधानी भोपाल में एक रेस्टारेंट संचालक पति - पत्नी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मंत्री के बेटे और उसके दो साथियों ने रेस्टोरेंट संचालक महिला और उसके के साथ मारपीट की है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल को हिरासत में लेकर शाहपुरा थाने ले आई, जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए हैं।

बेटे की गिरफ्तारी के बाद मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल उसे छुड़ाने देर रात को थाने पहुंच गए थे। यहां पुलिस द्वारा मारपीट के आरोपी अभिज्ञान को न छोड़ने पर मंत्री पटेल ने पुलिस पर ही बेटे के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस की ओर से मंत्री पर गंभीर आरोप लगाया गया है। पुलिस के अनुसार, मंत्री नरेंद्र शिवाजी पुलिस कार्रवाई में बाधा डालते हुए अपने राजनीतिक रसूख दिखा रहे हैं। पुलिस का आरोप है कि बेटे को न छोड़ने पर मंत्री ने पूरे थाने को सस्पेंड करने की धमकी दी है।

शनिवार देर रात शाहपुरा थाना क्षेत्र के त्रिलंगा में माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता यूनिवर्सिटी के सामने मंत्री के बेटे अभिज्ञान पटेल अपने दोस्तों के साथ कार में सवार होकर जा रहा था। इस दौरान उसकी तेज रफ्तार कार एक बाइक सवार से टकरा गई। आरोप है कि यहां मंत्री के बेचे ने दोस्तों के साथ मिलकर बाइक सवार के साथ जमकर मारपीट की, जिससे बचने के लिए युवक नजदीक के एक रेस्टारेंट में घुस गया। यहां पीछे पीछे मंत्री का बेटा अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में घुस आया। इस दौरान रेस्टारेंट संचालक महिला और उसके पति ने मंत्री के बेटे को हुड़दंग करने से रोका तो उन्होंने महिला और उसके पति के साथ मारपीट की है।