H

समाजवादी पार्टी ने यूपी की 16 लोकसभा सीटों पर उतारे उम्मीदवार, डिंपल यादव का भी नाम शामिल

By: Ramakant Shukla | Created At: 30 January 2024 05:27 PM


समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने इस लिस्ट में 16 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। सपा ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को मैनपुरी से चुनावी मैदान में उतारा है। इसके अलावा पार्टी ने संभल से शफीकुर्रहमान बर्क को टिकट दिया है।

banner
समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने इस लिस्ट मंन 16 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। सपा ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को मैनपुरी से चुनावी मैदान में उतारा है। इसके अलावा पार्टी ने संभल से शफीकुर्रहमान बर्क को टिकट दिया है।

इन नेताओं को मिला टिकट

समाजवादी पार्टी ने संभल से (07) शफीकुर्रहमान बर्क, फिरोजाबाद (20) अक्षय यादव, मैनपुरी (21) डिम्पल यादव, एटा (22) देवेश शाक्य, बदायूँ (23) धर्मेंद्र यादव, खीरी (28) उत्कर्ष वर्मा, धौरहरा (29) आनन्द भदौरिया, उन्नाव (33) अनु टण्डन, लखनऊ (35) रविदास मेहरोत्रा, फर्रुखाबाद (40) डॉ0 नवल किशोर शाक्य, अकबरपुर (44) राजाराम पाल, बॉदा (48) शिवशंकर सिंह पटेल, फैजाबाद (54) अवधेश प्रसाद, अम्बेडकर नगर (55) लालजी वर्मा, बस्ती (61) रामप्रसाद चौधरी, गोरखपुर (64) श्रीमती काजल निषाद को टिकट दिया है।