H

Rajasthan News: लॉरेंस गैंग से जुड़े रोहित गोदारा ने हनुमान बेनीवाल को लेकर सोशल मीडिया पर लिखी ये बात, अचानक बढ़ाई गई सुरक्षा

By: payal trivedi | Created At: 29 January 2024 04:18 PM


राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल की अचानक सुरक्षा बढ़ाने के बाद लॉरेंस गैंग का नाम आने पर गैंग से जुड़े रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है।

banner
Jaipur: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल की अचानक सुरक्षा बढ़ाने के बाद लॉरेंस गैंग का नाम आने पर गैंग से जुड़े रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है। साथ ही फेसबुक पर की गई पोस्ट में यह भी लिखा कि पुलिस के कुछ अधिकारी अपने स्टार बढ़ाने व प्रमोशन के लिए इस प्रकार की अफवाह फैला रहे हैं।

'बेनिवाल हमारे बड़े भाई'

उनकी गैंग की हनुमान बेनीवाल से कोई दुश्मनी नहीं है। गोदारा ने लिखा कि बेनीवाल हमारे बड़े भाई हैं, जो इंसान ना रात देखता है, ना दिन, हर गरीब आदमी और किसान भाइयों की मदद करता है, उनसे हमारी कोई दुश्मनी नहीं है। गोदारा ने यह भी लिखा कि उनकी लड़ाई किसी जाति या धर्म विशेष से नहीं है, हमारे लिए सर्व समाज एक है। जो हमारे दुश्मन हैं, वो तैयार रहे। आखिर में जय श्रीराम व लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप भी लिखा है।

अचानक बढ़ाई गई हनुमान बेनिवाल की सुरक्षा

गौरतलब है कि राजस्थान लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और अपनी पार्टी के एकमात्र विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा अचानक से बढ़ा दी गई है। बताया गया है कि इंटेलिजेंस को मिले कुछ खुफिया इनपुट्स के बाद उनके नागौर आवास पर क्विक रेस्पोंस टीम (क्यूआरटी) के कमांडोज़ को तैनात किया गया है। सांसद से विधायक बने हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा है। ये हम नहीं बल्कि इंटेलिजेंस को मिली रिपोर्ट्स बता रही है। यही कारण है कि बेनीवाल की सुरक्षा को अचानक से बढ़ा दिया गया है। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब बेनीवाल को लेकर इस तरह की रिपोर्ट्स सामने आईं हैं। छात्र राजनीति से लेकर सांसद-विधायक तक के राजनीतिक जीवन में उन्हें कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं।