H

रोड शो के दौरान कंगना रनौत ने कहा - मैं कोई हीरोइन या स्टार नहीं…

By: Richa Gupta | Created At: 30 March 2024 01:14 PM


अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने गृह जिले मंडी में रोड शो किया और इस दौरान उनके समर्थन में लोगों का हुजूम नजर आया।

banner
अभिनेत्री कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश में अपने गृह जिले मंडी बीजेपी की उम्मीदवार हैं। वहीं आने वाले चुनाव के लिए कंगना ने कमर कस ली है। वह जनता के बीच जाकर उन्हें विश्वास दिला रही हैं कि, अगर वह जीतती हैं तो उनके क्षेत्र का विकास पक्का है।

मैं कोई हीरोइन या स्टार नहीं, मैं आपकी...

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने गृह जिले मंडी में रोड शो किया और इस दौरान उनके समर्थन में लोगों का हुजूम नजर आया। अभिनेत्री के क्षेत्र के लोग इस बात का गर्व महसूस कर रहे हैं कि, उनकी बेटी और बहन अब वहां की नेता बनने की रेस में हैं। कंगना रनौत ने इस रोड शो के दौरान कहा कि, आप देख सकते हैं कि, क्या भीड़ उमड़ी है, कितने लोग आए हैं और कितने लोग गर्वित हैं कि, मंडी की बेटी और राष्ट्रवादी आवाज इस चुनाव में मंडी को रिप्रजेंट करेगी। उन्होंने आगे कहा कि, मैं कोई हीरोइन या स्टार नहीं, मैं आपकी बहन और बेटी हूं, और आप सब मेरा परिवार हो।

पीएम नरेंद्र मोदी लीडर है - कंगना

कंगना रनौत ने इस रोड शो के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को लीडर बताते हुए कहा कि, उनके ( पीएम मोदी ) सुपरविजन में वह बेस्ट करेंगी। अभिनेत्री कंगना ने आगे कहा कि, विकास हमारा सबसे अहम मुद्दा है और भारतीय जनता पार्टी की जो लीडरशिप है, हमारे लीडर हैं पीएम नरेंद्र मोदी वो जिस तरह हमें गाइड करेंगे, उसमें हम कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।