H

कटरीना आपको ढूंढ रही है, तृप्ति संग रोमांटिक तस्वीर शेयर करना विक्की कौशल को पड़ा भारी

By: Sanjay Purohit | Created At: 08 July 2024 12:14 PM


विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी जल्द ही फिल्म 'बैड न्यूज' में एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्म से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अब तृप्ति डिमरी ने विक्की कौशल के साथ एक रोमांटिक फोटो पोस्ट की है.

bannerAds Img
विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. उनके साथ फिल्म में एमी विर्क भी नजर आएंगे. फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो चुका है, जिसे करण औजला ने गाया है. इस गाने का नाम ‘तौबा-तौबा’ है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. विक्की कौशल और करण औजला की जोड़ी ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. इसी बीच तृप्ति डिमरी ने विक्की कौशल के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की, जिसे देखकर लोग विक्की कौशल पर कमेंट करने लगे.

दरअसल तृप्ति डिमरी ने जो फोटो शेयर की है वो बैड न्यूज के दूसरे गाने की है. इसे शेयर करते हुए तृप्ति ने कैप्शन में ये जानकारी दी है कि फिल्म का दूसरा गाना 9 जुलाई को आएगा. गाने का नाम हैशटैग के साथ ‘जानम’ लिखा गया है. इस फोटो में तृप्ति और विक्की पानी में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की इस फोटो पर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने विक्की को कहा, “कटरीना कैफ आपको ढूढ रही है विक्की.”

विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी वर्कफ्रंट

विक्की और तृप्ति के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की इस समय ‘छावा’ पर काम कर रहे हैं, जिसमें वो छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसके साथ ही विक्की को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते भी देखा जाएगा. तृप्ति डिमरी बैड न्यूज के बाद कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में दिखाई देंगी.