H

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ‘अहंकारी पार्टी’

By: Sanjay Purohit | Created At: 08 July 2024 08:05 AM


भोपाल के रवींद्र भवन में प्रदेश भाजपा की वृहद कार्यसमिति की बैठक रविवार को हो रही थी। इस बैठक में पीएम मोदी की तीसरी बार सरकार बनने पर जीत का उत्साह दिखा

bannerAds Img
भाजपा कार्यसमिति की पहली बैठक में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहा। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोला। शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में यह जीत का बड़ा रिकार्ड है, इससे बड़ा रिकार्ड नहीं हो सकता। 29 की 29 सीटें भाजपा ने जीत ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपने संबोधन में कांग्रेस पर प्रहार किया। सिंधिया ने कहा कि अहंकार वाली कांग्रेस पार्टी का मध्यप्रदेश में खाता ही नहीं खुल पाया।

भोपाल के रवींद्र भवन में प्रदेश भाजपा की वृहद कार्यसमिति की बैठक रविवार को हो रही थी। इस बैठक में पीएम मोदी की तीसरी बार सरकार बनने पर जीत का उत्साह दिखा, तो मध्यप्रदेश में 29 की 29 सीटें जीतने की खुशी भी नजर आ रही थी। कार्यसमिति ने इस मौके पर जनता को धन्यवाद भी दिया।

इस बैठक में सुबह से ही कई मुद्दों पर चर्चा का दौर चलता रहा। भाजपा राजनीतिक प्रस्ताव लाने की बात कर रही है, वहीं आगामी कार्यक्रमों की भी सूची जारी करने वाली है। यह पहला अवसर है जब प्रदेश के 1099 मंडल अध्यक्षों को भी प्रदेश की कार्यसमिति की बैठक में बुलाया गया था।