H

अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह के समर्थन में आज जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम डॉ मोहन यादव

By: Richa Gupta | Created At: 29 June 2024 04:06 AM


मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज 29 जून शनिवार को छिंदवाडा के अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह के समर्थन में सिंगोड़ी और हर्रई में जनसभा को संबोधित करेंगे।

bannerAds Img
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज 29 जून शनिवार को छिंदवाडा के अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह के समर्थन में सिंगोड़ी और हर्रई में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री यादव दोपहर 1.15 बजे बालाघाट से छिंदवाडा के सिंगोड़ी पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 2.15 बजे समाज के प्रबुद्धजनों से भेंट करेंगे। दोपहर 3.20 बजे हर्रई, विधानसभा अमरवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ यादव शाम 4.30 बजे समाज के प्रबुद्धजनों से भेंट करेंगे और शाम 6.25 भोपाल पहुंचेंगे।

9 उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे

बता दें कि, मध्यप्रदेश की अमरवाड़ा विधानसभा सीट के लिए 9 उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे। बुधवार को नामांकन वापस लेने की आखिर तारीख के बाद 10 जुलाई को होने वाले उपचुनाव के लिए नौ उम्मीदवार मैदान में रह गए हैं। यहां कांग्रेस विधायक के बीजेपी में शामिल होने और इस्तीफा देने के बाद उपचुनाव की जरूरत पड़ी है। राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुपम राजन ने बताया कि अमरवाड़ा में बुधवार को सात उम्मीदवारों ने चुनाव से नाम वापस ले लिया। इसके बाद 9 उम्मीदवार मैदान में रह गए हैं। उपचुनाव 10 जुलाई को होगा और वोटों की गिनती 13 जुलाई को होगी।