H

Rahul Gandhi ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- चीन मुद्दे पर पीएम नहीं बोल रहे सच

By: TISHA GUPTA | Created At: 25 August 2023 09:08 AM


कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने लद्दाख दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

bannerAds Img
कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने लद्दाख दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि चीन ने लद्दाख में कई किलोमीटर जमीन कब्जा की है। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी चीन द्वारा जमीन हथियाने के मुद्दे पर झूठ बोल रहे हैं।

चीन ने छीनी भारत की जमीन: Rahul Gandhi

कारगिल में राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “लद्दाख एक रणनीतिक स्थान है। एक बात बिल्कुल साफ है कि चीन ने भारत की जमीन छीन ली है। दुख की बात है कि विपक्ष की बैठक में पीएम ने कहा कि लद्दाख का एक इंच चीन ने ले लिया है। यह झूठ है।”

मोटरसाइकिल से लद्दाख क्यों पहुंचे राहुल गांधी?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे कहा कि कुछ महीने पहले हमने भारत जोड़ो यात्रा की थी, जिसका उद्देश्य देश में भाजपा-आरएसएस द्वारा फैलाई गई नफरत और हिंसा के खिलाफ खड़ा होना था। उन्होंने आगे कहा कि नफरत के बाजार में हम मोहब्बत की दुकान खोलने निकले हैं। भारत जोड़ो यात्रा में मै लद्दाख नहीं जा सका, इस बार मैंने इसे मोटरसाइकिल पर आगे बढ़ाया।

Read More: क्या फिर से Lalu Yadav जाएंगे जेल? SC में जमानत के खिलाफ CBI की याचिका पर ये क्या बोल गए नीतीश कुमार