H

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल बोस बोले - मैं राजभवन में तैनात मौजूदा पुलिस दल के साथ सुरक्षित नहीं हूं...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 20 June 2024 08:24 AM


पश्चिम बंगाल के राज्यपाल बोस बोले- मैंने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को सूचित किया कि, राजभवन में कोलकाता पुलिस के साथ मैं असुरक्षित महसूस कर रहा हूं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

bannerAds Img
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस ने आज यानी की गुरुवार को अपनी सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, उन्हें राजभवन में तैनात कोलकाता पुलिस के मौजूदा दल की वजह से अपनी सुरक्षा को खतरा होने का अंदेशा हैं।

मौजूदा प्रभारी से मेरी निजी सुरक्षा के लिए खतरा है

आपको बता दें कि, राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस हाल ही में पुलिस कर्मियों को राजभवन परिसर खाली करने का आदेश दिया था, जिसके कुछ दिनों बाद यह बयान आया है। वहीं पुलिस अभी भी राज्यपाल भवन में तैनात हैं। बोस ने कहा कि, मेरे पास कारण हैं, जिनकी वजह से मुझे लगता है कि, मौजूदा प्रभारी और उनका दल मेरी निजी सुरक्षा के लिए खतरा है।

पुलिस के साथ मैं असुरक्षित महसूस कर रहा हूं

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि, मैंने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को सूचित किया कि, राजभवन में कोलकाता पुलिस के साथ मैं असुरक्षित महसूस कर रहा हूं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं राजभवन के सूत्रों ने बताया कि, राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस ने राज्य सरकार से राजभवन में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा लगातार जासूसी किये जाने की शिकायत की और उन्हें लगता है कि, वे बाहर के ‘प्रभावशाली लोगों’ के कहने पर ऐसा कर रहे हैं।