H

ग्वालियर में नाबालिग से गैंगरेप की घटना के मामले में केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने की सीएम डॉ. मोहन से घटना की त्वरित जांच की मांग

By: Richa Gupta | Created At: 02 February 2024 03:39 PM


मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में हुई गैंगरेप की घटनाओ ने हर किसी को दहला कर रख दिया है। पहले मासूम बच्ची के साथ माता-पिता के सामने सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई फिर उसके बाद 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का तीन युवकों ने अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

banner
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में हुई गैंगरेप की घटनाओ ने हर किसी को दहला कर रख दिया है। पहले मासूम बच्ची के साथ माता-पिता के सामने सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई फिर उसके बाद 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का तीन युवकों ने अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं इस घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कड़ी निंदा करते हुए X पर ट्वीट कर सीएम डॉ. मोहन यादव से मामले में त्वरित जांच कराए जाने की मांग की है।

सीएम से की त्वरित जांच की मांग

घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी घटना पर दुख जताया है। उन्होंने X पर लिखा कि ग्वालियर में मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय घटना अत्यंत दुःखद, दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक से बात कर मैंने घटना की पूरी जानकारी ली है। तीन में से दो अपराधियों को गिरफ़्त में ले लिया गया है। तीसरे अपराधी को भी अतिशीघ्र गिरफ़्तार करने के लिए कोशिश की जा रही है। बच्ची और उनके माता-पिता को मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि मैं उनके साथ अडिग होकर खड़ा हूं और उन्हें न्याय दिलाकर रहूंगा। माननीय मुख्यमंत्री मोहन यादव से मेरा अनुरोध है कि इस घटना की त्वरित जांच कराई जाए और ऐसा अमानवीय कुकृत्य करने वाले दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

दो आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि वारदात के बाद छात्रा के निजी अंग में चोट पहुंचाई गई। इतना ही नहीं आरोपी बदमाश युवकों ने उसे पुल से नीचे फेंक दिया। इससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। पुलिस ने घायल छात्रा के माता-पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। देर शाम दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक की तलाश की जा रही है।