H

सीएम के गढ़ में दिग्गी का दौरा, आज भैरूंदा जाएंगे दिग्विजय सिंह

By: Richa Gupta | Created At: 23 August 2023 06:19 AM


दिग्विजय आज भैरूंदा जाएंगे। बुधनी विधानसभा में पट्टे के दावेदारों और ग्राम वन अधिकार समिति के पदाधिकारियों से संवाद और अधिकारियों से चर्चा करेंगे।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सत्तारूढ़ भाजपा को हर मोर्चे पर घेरने की तैयारी कर रही है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह को उन सीटों की जिम्मेदारी दी गई है, जहां कांग्रेस लगातार हारती आ रही है। अब इस सिलसिले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आज सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे। दिग्विजय आज भैरूंदा जाएंगे। बुधनी विधानसभा में पट्टे के दावेदारों और ग्राम वन अधिकार समिति के पदाधिकारियों से संवाद और अधिकारियों से चर्चा करेंगे।

एसडीएम से मुलाकात और चर्चा करेंगे

दिग्विजय भैरूंदा के एसडीएम कार्यालय तक पैदल यात्रा करेंगे। इसके बाद एसडीएम से मुलाकात कर चर्चा करेंगे। दिग्विजय सिंह मिशन 2023 के मद्देनजर लगातार हारने वाली सीटों पर सक्रिय हैं। यही नहीं दिग्गी भेरूंदा के एसडीएम कार्यालय तक पैदल यात्रा करेंगे। इसके बाद एसडीएम से मुलाकात और चर्चा करेंगे। दिग्विजय सिंह मिशन 2023 के मद्देनजर लगातार हारने वाली सीटों पर सक्रिय हैं।

दिग्विजय सिंह ने सरकार पर हमला बोला

महाकाल लोक में आंधी की वजह से खंडित हुई मूर्तियों पर मध्यप्रदेश में सियासत तेज हो गई है। इस मामले में दिग्विजय सिंह ने सरकार पर हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा- कोई ऐसी योजना नहीं है जिसमें भाजपा ने भ्रष्टाचार ना किया हो। उज्जैन के महाकुंभ में घटिया निर्माण किया और अब 750 करोड़ रुपये की लागत से बना महाकाल लोक कॉरिडोर जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया उसकी मूर्तियां तेज हवा में ही गिर गईं।

Read More: सीएम शिवराज के आज के कार्यक्रम, राज्य स्तरीय स्कूटी वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे