H

चोपड़ा खानदान में फिर बजेगी शहनाई, परिणीति के बाद प्रियंका की ये बहन बनेगी दुल्हन, राजस्थान में होगी शादी

By: Sanjay Purohit | Created At: 06 February 2024 12:46 PM


एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सितंबर 2023 में राघव चड्ढा से शादी कर अपने जिंदगी के नए पड़ाव की ओर कदम रखा था। अब उनके बाद चोपड़ा खानदान की एक और बेटी दुल्हन बनने वाली है। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा की जल्द ही शादी होने वाली है।

banner
साल 2023 में फिल्मी गलियारों से कई घरों में शहनाई बजी। अब 2024 में भी कई सेलिब्रिटीज के घर शादी की शहनाइयां गूंजेंगी। पिछले साल प्रियंका चोपड़ा की कजिन परिणीति चोपड़ा ने 'आप' नेता राघव चड्ढा से शादी कर ली थी। अब चोपड़ा खानदान में एक बार फिर शादी को लेकर जश्न का माहौल बनने वाला है।

चोपड़ा खानदान में फिर बजेगी शहनाई

'सफेद' फेम एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा इस साल शादी करने की तैयारी में हैं। वह अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्ट्रेस ने टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वह कब शादी करेंगी। इसी के साथ मीरा चोपड़ा ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जो उनके जल्द दुल्हन बनने की बात को पक्की करता है।

इस राज्य में सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस

मीरा ने बताया कि उनकी शादी मार्च में होगी। डेट भी फाइनलाइज कर ली गई है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह राजस्थान में शादी करना चाहती हैं। इसके लिए राजस्थान में ही शानदार वेन्यू की तलाश की जा रही है। मीरा ने अपने होने वाले पति के बारे में कोई डिटेल नहीं दी, मगर इतना जरूर कहा कि धीरे-धीरे वह अपनी शादी से जुड़ी हर कड़ी का खुलासा करती रहेंगी।

शादी में शामिल होंगे निक-प्रियंका

मीरा ने कहा कि शादी के लिए निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को आमंत्रित किया जाएगा। अगर वह किसी प्रोजेक्ट में बिजी नहीं होंगे, तो जरूर आएंगे।

मीरा ने इन फिल्मों में किया है काम

मीरा ने 'सेक्शन 375', 'सफेद' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने साउथ जोन में भी अपने टैलेंट का दमखम दिखाया है। मीरा ने 'मरुधामलाई' और 'अन्बे आरुयीरे' जैसी कुछ साउथ की फिल्मों में काम किया है।