H

Please upgrade the app if you see a red line at the top. To upgrade the app, click on this line.

चयनित पटवारियों पर हुई FIR पर सियासत शुरु, पटवारियों के समर्थन में आए पीसीसी चीफ कमलनाथ

By: Richa Gupta | Created At: 04 September 2023 04:26 PM


पीसीसी चीफ कमलनाथ ने चयनित पटवारियों पर हुई FIR पर कहा कि, सरकार बनते ही दर्ज मुकदमें वापस लिए जाएंगे।

banner
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्विट कर सरकार पर हमला बोला। कमलनाथ ने सरकार बनते ही दर्ज मुकदमें वापस लेने की कही बात। आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर योग्य अभियार्थियो पर सरकार कर रही जुल्म।

कमलनाथ ने ट्विट कर लिखा

कमलनाथ ने ट्विट कर लिखा कि, भोपाल में कल जिस तरह से चयनित पटवारियों को शिवराज सरकार ने पुलिस से लात घूंसों से पिटवाया और बहन बेटियों तक को नहीं छोड़ा और फिर उनमें से बहुत से चयनित पटवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दिया, वह सरासर चोरी और सीनाजोरी का मामला दिखता है। पटवारी भर्ती परीक्षा में जिस कॉलेज में सबसे ज्यादा धांधली हुई वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़े विधायक का है। इस घोटाले में सत्ता से जुड़े अन्य लोग भी संदिग्ध हैं। लेकिन इन आरोपियों पर कोई कार्रवाई करने की जगह उन योग्य अभ्यर्थियों के ऊपर जुल्म ढाया जा रहा है और मुकदमे लगाए जा रहे हैं जिन्होंने योग्यता के बल पर परीक्षा पास की।

मध्य प्रदेश के भविष्य को अंधकार में डाल रहा

शिवराज जी आपका कमीशन राज मध्य प्रदेश के भविष्य को अंधकार में डाल रहा है और युवा इस बात को अच्छी तरह समझ रहे हैं। आप जिन नौजवानों पर अत्याचार कर रहे हैं, वे आपसे इसका पूरा हिसाब लेंगे। मैं चयनित पटवारियों को भरोसा दिलाता हूं कि अगर शिवराज सरकार आपसे मुकदमे वापस नहीं लेती और आपके साथ न्याय नहीं करती तो कांग्रेस सरकार में आपके मुकदमे वापस लिए जाएंगे और आपके साथ न्याय किया जाएगा।