H

नहीं चलेगी तानाशाही : केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ संसद के बाहर AAP का हल्ला बोल

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 27 June 2024 07:24 AM


दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी से आम आदमी पार्टी भड़की हुई है और पार्टी के सांसद संसद में इसी को लेकर विरोध प्रदर्शन भी करेंगे।

bannerAds Img
केजरीवाल जिंदाबाद, तानाशाही नहीं चलेगी जैसे नारे आज यानी की गुरुवार को संसद के दरवाजे से गूंजे। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और अन्य AAP नेताओं ने आज संसद भवन पहुंकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान हाथों में तख्तियां लेकर पहुंचे 'आम आदमी पार्टी' नेताओं ने कहा कि, केंद्र की तानाशाही नहीं चलेगी और अरविंद केजरीवाल को रिहा करना ही होगा।

आप प्रेजिडेंट एड्रेस का बहिष्कार करेंगे

आपको बता दें कि, इससे पहले संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण से पूर्व आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा था कि, वो प्रेजिडेंट एड्रेस का बहिष्कार करेंगे, क्योंकि वो सरकार का लिखी स्पीच है जो महामहिम पढ़कर सुनाते हैं। वहीं आप नेता संजय सिंह ने राज्यसभा से अपने निलंबन को खत्म किए जाने पर उपराष्ट्रपति का धन्यवाद भी व्यक्त किया था।

केजरीवाल की गिरफ्तारी से आप भड़की हुई है

दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी से आम आदमी पार्टी भड़की हुई है और पार्टी के सांसद संसद में इसी को लेकर विरोध प्रदर्शन भी करेंगे। उधर, आप सांसद संजय सिंह ने आज कहा है कि, लगभग एक साल के बाद संसद में जाने की अनुमति प्राप्त हुई। संजय ने अपने सोशल मीडिया साइट X अकाउंट पर इसकी जानकारी भी साझा की है। आप नेता ने लिखा है कि, निलंबन ख़त्म हुआ। माननीय सभापति उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ जी प्रिविलेज कमेटी के सभापति व सभी माननीय सदस्यों का अत्यंत धन्यवाद व आभार।