H

शरद पवार ने पीएम मोदी को लेकर कहा - मैंने जीवन में ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 16 November 2023 08:33 AM


शरद पवार ने कहा कि, मैंने कभी ऐसा कोई प्रधानमंत्री नहीं देखा जो किसी मुख्यमंत्री का नाम लेकर उन पर आरोप लगाते हों।

bannerAds Img
शरद पवार ने पीएम मोदी पर बिना नाम लिए ही निशाना साधा है, NCP प्रमुख ने कहा कि, मैंने अपने समय में कई प्रधानमंत्रियों को देखा और उनका भाषण सुना है लेकिन मैंने जीवन में कभी ऐसा कोई प्रधानमंत्री नहीं देखा जो किसी प्रदेश में जाने के बाद वहां के मुख्यमंत्रियों पर निजी बयान दिया हो। उन्होंने आगे अपने बयान में कहा कि, मैंने कभी ऐसा कोई प्रधानमंत्री नहीं देखा जो किसी मुख्यमंत्री का नाम लेकर उन पर आरोप लगाते हों।

जल्द सीट बंटवारे पर भी होगी चर्चा

महाविकास अघाड़ी की सीटों के बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि, जल्द ही कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के नेताओं के साथ स्थानीय पहलुओं पर विचार विमर्श किया जाएगा, इसके बाद तीनों दलों के बीच सीटों का बंटवारा होगा। इसके अलावा अजीत पवार के साथ देखे जाने पर शरद पवार ने कहा कि, हम एक साथ त्योहार मनाते हैं, ये हमारे परिवार की परंपरा है, इसका राजनीतिक महत्व नहीं।

प्रधानमंत्री का ध्यान इस समस्या की तरफ नहीं है

अपने बयान में आगे NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि, व्यापार और सहकारी क्षेत्र में जो भी लोक कल्याणकारी कानून पारित किये गये हैं, वे किसानों और व्यापारियों के हित में नहीं लगते। उन्होंने कहा कि, हर व्यापारी और किसान चार पैसे कमाने के लिए मेहनत करते हैं, लेकिन इस संबंध में सरकार का नजरिया ठीक नहीं है। शरद पवार ने कहा कि अफसोस की बात है कि प्रधानमंत्री का ध्यान इस समस्या की तरफ नहीं है।