H

रामनिवास रावत ने विधायक पद से दिया इस्तीफा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 08 July 2024 10:24 AM


रामनिवास रावत श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट से 6वीं बार विधायक चुने गए। रावत लोकसभा चुनाव से पहले 30 अप्रैल को कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।

bannerAds Img
MP से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां रामनिवास रावत ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। रावत ने विधानसभा सचिवालय को अपना त्याग पत्र भेजा है। बता दें कि, विधायक पद से इस्तीफा नहीं देने के चलते लगातार उन पर सवाल उठ रहे थे। दरअसल, रामनिवास ने आज ही कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली है।

डॉ. मोहन यादव कैबिनेट का विस्तार हुआ है

आज यानी की सोमवार को मध्य प्रदेश में दूसरी बार डॉ. मोहन यादव कैबिनेट का विस्तार हुआ है। कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए रामनिवास रावत ने मंत्री पद की शपथ ली है। राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने पूर्व कांग्रेस नेता रामनिवास रावत को मंत्री पद की शपथ दिलाई। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मौजूद रहे।

रामनिवास रावत ने विधायक पद से इस्तीफा दिया

मंत्री पद की शपथ लेने से पहले ही रामनिवास रावत ने कांग्रेस के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। आपको बता दें कि, रामनिवास रावत श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट से 6वीं बार विधायक चुने गए। रावत लोकसभा चुनाव से पहले 30 अप्रैल को कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। लेकिन उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया था। जिसे लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे। बता दें कि, कांग्रेस ने इसकी शिकायत विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर से भी की थी।